बिलासपुर

Bilaspur: प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के दौरान प्यार, फिर शादी का झांसा देकर किया रेप, एसडीओ बनने के बाद इंकार, मिल रही धमकियां, न्याय की गुहार लेकर दर-दर भटकने को मजूबर पीड़िता

बिलासपुर। (Bilaspur) एक युवती ने एसडीओ के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। SDO मानवेन्द्र मारकण्डे ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। लेकिन धीरे-धीरे दूरियां बढ़ाना शुरू कर दिया। जब युवती ने शादी की बात कही तो वो नहीं माना। जिसके बाद युवती ने सरकंडा थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज कराई।

जानकारी के मुताबिक (Bilaspur) युवती भिलाई की निवासी है। बिलासपुर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। इसी दौरान युवती की मुलाकात मानवेन्द्र मारकण्डे से हुई, जो प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इसी बीच मानवेन्द्र ने युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

PM ने कोविड स्थिति पर उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की, जानिए क्या कहा

 SDO के पद पर सेलेक्शन के बाद बनाने लगा दूरियां

(Bilaspur) प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के दौरान ही मानवेन्द्र का चयन वन विभाग में एसडीओ के पद पर हो गया, लेकिन युवती का सेलेक्शन नहीं हो पाया। जिसके बाद मानवेन्द्र ने उससे धीरे-धीरे बातचीत बंद कर दिया.

Chhattisgarh समेत अन्य राज्यों के RTO बैरियर बंद, आदेश जारी

शादी को लेकर दबाव बनाने पर साधी चुप्पी

जब य़ुवती ने शादी को लेकर दबाव बढ़ाना शुरू किया, तो एसडीओ मानवेन्द्र ने शादी से इंकार कर दिया। कई बार बोलने के बाद भी जब नहीं माना तो आखिर में युवती सरकंडा थाने पहुंची। जहां 1 अगस्त को दुष्कर्म का रिपोर्ट दर्ज कराई।

कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी के दौरान मानवेन्द्र का फॉरेस्ट डिपार्टमेंट में SDO के पद पर सलेक्शन हो गया. लेकिन युवती का सलेक्शन नहीं हुआ. उसके बाद मानवेंद्र ने युवती से दूरी बनाना शुरू कर दिया. फिर उसने शादी करने से भी इंकार कर दिया. जिसके बाद युवती शादी के लिए दवाब बनाती रही. लेकिन जब वो नहीं माना, तब युवती ने 1 अगस्त को सरकंडा थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

परिचित दे रहे धमकी

दुष्कर्म का केस दर्ज होने के बाद एसडीओ मानवेन्द्र फरार चल रहा है। युवती का आरोप है कि उसके परिचित केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। बार-बार धमकी मिल रही है। जिससे डरकर उसने पुलिस अफसरों से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: