Home जिले बिलासपुर लाठीचार्ज- अतिरिक्त दंडाअधिकारी के सामने दर्ज कराया बयान, कांग्रेसी नेताओं के...

बिलासपुर लाठीचार्ज- अतिरिक्त दंडाअधिकारी के सामने दर्ज कराया बयान, कांग्रेसी नेताओं के बदले सुर

मनीष@बिलासपुर। भाजपा सरकार के दौरान 18 सितम्बर 2018 के दिन पुलिस ने कांग्रेसियों पर जमकर लाठीचार्ज किया था। यही नहीं बल्कि पुलिस ने कांग्रेस भवन के अंदर घुसकर कांग्रेसियों को ढूंढ़–ढूंढ़ कर पीटा था। आज इसी मामले में अतिरिक्त दंडाधिकारी के सामने कांग्रेसियों को अपना बयान दर्ज करवाना था, लेकिन अब उनमें न्याय के लिए […]

59

मनीष@बिलासपुर। भाजपा सरकार के दौरान 18 सितम्बर 2018 के दिन पुलिस ने कांग्रेसियों पर जमकर लाठीचार्ज किया था। यही नहीं बल्कि पुलिस ने कांग्रेस भवन के अंदर घुसकर कांग्रेसियों को ढूंढ़ढूंढ़ कर पीटा था। आज इसी मामले में अतिरिक्त दंडाधिकारी के सामने कांग्रेसियों को अपना बयान दर्ज करवाना था, लेकिन अब उनमें न्याय के लिए ना तो कोई उत्साह दिख रहा है और ना ही भाजपा के खिलाफ कोई रोष।

गौरतलब है कि इस लाठीचार्ज के बाद कांग्रेसियों ने इसका खूब विरोध किया था। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में हुए इस घटना के बाद जहां मौजूदा बीजेपी सरकार की आलोचना करते कांग्रेसियों की जुबान नहीं थकते थे, वहीं अब जब प्रदेश में उनकी सरकार है, इन कांग्रेसी नेताओं के सुर बदलने लगे हैं।

तकरीबन 1 साल का समय बीत चुका है। और अब इन कांग्रेसियों को न्याय पाने की कोई जल्दबाजी नहीं है। इसके उल्टे उनका कहना है कि न्याय मिलने की प्रक्रिया थोड़ी लंबी होती है लिहाजा उन्हें थोड़ा और इंतजार कर लेना चाहिए। प्रतिपरीक्षण के इस प्रक्रिया को पूरा करने के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता उपस्थित तो हुए, लेकिन अब इनके सुर बदले हुए हैं।