छत्तीसगढ़

Bilaspur: झारखंड के गवर्नर रमेश बैस ने छत्तीसगढ़ की राजनीति में दिखाई रूचि.! संसद और पूर्व मंत्री को दिए महत्वपूर्ण सुझाव।

मनीष @बिलासपुर।  (Bilaspur) झारखंड के गवर्नर रमेश बैस ने छत्तीसगढ़ की मौजूदा राजनीतिक स्थिति को लेकर अपनी विशेष रूचि दिखाई है, उन्होंने बिलासपुर  प्रवास के दौरान, सांसद अरुण साव और पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल से मुलाकात की और कई गंभीर विषयों पर विस्तार से चर्चा करते हुए दिशा निर्देश दिए।

(Bilaspur) छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगातार कई बार सांसद रह चुके,  छत्तीसगढ़ बीजेपी के शीर्ष नेता और अब झारखंड के राज्यपाल की जिम्मेदारी संभाल रहे रमेश भैंस ने शनिवार को बिलासपुर प्रवास के दौरान, छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल और वर्तमान सांसद अरुण साव सहित तमाम बीजेपी के नेताओं से मुलाकात की। यहां उन्होंने विशेष रूप से छत्तीसगढ़ की मौजूदा राजनीतिक स्थिति को लेकर रूचि दिखाई और विस्तार से चर्चा भी की।

Durg: गैंगस्टर बबलू पंडा हत्या में शामिल 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मंडला लेकर हुई रवाना, भिलाई के नेहरू नगर के घर में पुलिस ने दिया था दबिश

(Bilaspur) बीजेपी के अपने सहयोगी नेताओं के साथ छत्तीसगढ़ भवन में उनकी यह बैठक तकरीबन 1 घंटे चली, जिसमें उन्होंने हाल ही में छत्तीसगढ़ में हो रही राजनैतिक घटनाओं के बारे में जिक्र किया, केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में समीक्षा करते हुए जानकारी ली, बिलासपुर के सांसद अरुण साहू और पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल से उन्होंने इस विषय पर विस्तार से चर्चा की है।

हालांकि राज्यपाल रमेश बैंस बिलासपुर अपने एक बेहद परिवारिक और निजी कार्यक्रम में शरीक होने पहुंचे थे। उनके जाने के बाद बिलासपुर के सांसद अरुण साव ने बताया कि, झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस के साथ कौन-कौन सी महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा हुई है। और आने वाले दिनों के लिए उन्होंने क्या निर्देश दिए हैं। इनकी माने तो एक बार फिर छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार हो, इसके लिए उन्हें क्या कुछ करना होगा इस बारे में भी उन्होंने महत्वपूर्ण सुझाव दिए हैं।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: