बिलासपुर

Bilaspur: अस्पताल संचालक अपहरण कांड मामला, कोरोना महामारी के दौरान अस्पताल ने की थी 7 करोड़ की कमाई, डॉक्टरों को नहीं दिया कमाई का हिस्सा, हिस्सेदारी वसूलने तैयार किया ये प्लान……ऐसे खुला पोल

बिलासपुर।  (Bilaspur) शहर के अस्पताल संचालक के अपहरण मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। कोरोना महामारी के दौरान स्काई हास्पिटल के संचालक ने 7 करोड़ की कमाई की थी। इस कमाई का हिस्सा अस्पताल संचालक ने डॉक्टर को नहीं दिया. (Bilaspur) अपनी हिस्सेदारी वसूलने के लिए डॉक्टर्स ने अपहरण की पूरी प्लानिंग की। पांच अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने यूपी के मुरादाबाद से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में हास्पिटल में ही पूर्व में काम करने दो डॉक्टर, एक टेक्नीशियन व उनके दो अन्य साथी शामिल हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के (Bilaspur) मामले की जांच के लिए एसपी दीपक झा के द्वारा एडिशनल एसपी निमेष बरैया के नेतृत्व में बनाई गई टीम ने महज पांच दिन बीतने के पहले ही उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद से गिरफ्तार कर लिया है,गिरफ्तार आरोपियों में हास्पिटल में ही पूर्व में काम करने दो डॉक्टर, एक टेक्नीशियन व उनके दो अन्य साथी हैं। गिरफ्तार आरोपियों से बैंक के चेक व स्टाम्प भी बरामद किए गए हैं। आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर बिलासपुर लाने की तैयारी पुलिस कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: