राजनीति

Bilaspur: सचिव पंकज सिंह के खिलाफ कोतवाली थाने में FIR, तो विधायक शैलेश पांडे ने पूछा- टीएस सिंहदेव के समर्थक है इसलिए हमे मारा जा रहा ?

बिलासपुर। (Bilaspur) छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव पंकज सिंह के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई सरकारी कार्य में बांधा डालने के खिलाफ की है। इसके बाद छत्तीसगढ़ की सियासत में खलबली मच गई है। कांग्रेस नेता पर एफआईआर को लेकर सवाल उठने लगे हैं। बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे सामने आए हैं। जिन्होंने पंकज के खिलाफ एफआईआर का विरोध किया है। उन्होंने मुखर होते हुए कहा कि बिना जांच के एफआईआर हो रहा है।

(Bilaspur) पुलिस का कहना है कि आदेश ऊपर से मिला है। लेकिन इसी बीच विधायक ने प्रदेश का सियासी पारा बढ़ा देने वाला बयान देते हुए कहा कि हम टीएस सिंहदेव के समर्थक है इसलिए तो कहीं पकड़ – पकड़ कर हमको मारा नहीं जा रहा है। एक साल पहले मेरे ऊप एफआईआर हुआ था। अब पंकज सिंह के खिलाफ एफआईआर हुआ है।

(Bilaspur) जो गरीबों की मदद कर रहा है उन पर जबरदस्ती एफआईआर हो रहा है।  शैलेश पांडेय ने आरोप लगाते कहा कि हम सब, टी एस सिंहदेव के आदमियों को परेशान किया जा रहा है ।

मालूम हो कि 3 दिन पहले शहर के सरकारी अस्पताल सिम्स के कर्मचारी ने पंकज सिंह पर मारपीट का आरोप लगाया था,उसके बाद जाकर पुलिस ने एफआईआरदर्ज की है ।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: