बिलासपुर

Bilaspur: नशे के लिए पी गए कप सिरप, घर पहुंचकर बिगड़ने लगी हालात, एक युवक की मौत, दो की हालत गंभीर

बिलासपुर। (Bilaspur) नशे का आदी इंसान ये भी नहीं देखता कि जो वो पी रहा है उसके लिए जानलेवा भी साबित हो सकता है। ऐसा ही एक घटना सामने आई है बिलासपुर के बिल्हा ब्लॉक के बरतोरी गांव से। जहां नशे के आदी तीन लोगों ने कप सिरप को पी लिया।  जिसके बाद एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो की हालत गंभीर है। जिनका इलाज बिलासपुर(Bilaspur)  के सिम्स अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, (Bilaspur) शुक्रवार के दिन बर बरतोरी में मेडिकल शॉप संचालक चौलाराम कौशिक(39) के पास गांव में ही फोटो स्टूडियो चलाने वाला खगेश कौशिक(24) और उसका साथी किशन पारकर (22) मिलने पहुंचे थे। किशन भी बरतोरी निवासी है।

दोनों युवकों से चौलराम ने बताया कि उसके पास एक कफ सिरप है, जिससे बहुत नशा होता है। उसकी बातों में आकर खगेश और किशन दवा पीने को तैयार हो गए। इसके बाद तीनों ने 100-100 एमएल की दो कफ सिरप पी ली और अपने-अपने घर चले गए।

Gariyaband: सरकारी जमीन पर अतिक्रमणकारियों का सालों से कब्जा, अब आगनबाड़ी बनाने के लिए नहीं है जमीन,-सचिव ने तहसीलदार को आवेदन सौंपकर कब्जा हटाने के लिए लगाया

बिगडने लगी तबीयत

तीनों के घर जाने के कुछ देर बाद खगेश और किशन कि तबीयत बिगड़ने लगी। घर वालों ने जब जानकारी ली तो उन्होंने मेडिकल दुकान से कफ सिरप पीने की बात उन्हें बताई।

इधर, मेडिकल स्टोर चलाने वाले चौलाराम की तबीयत भी बिगड़ने लगी। देर रात तीनों को सिम्स में भर्ती करवाया गया। जहां पर इलाज के दौरान खगेश की मौत हो गई। वहीं चौलराम और किशन कि हालत गंभीर बनी हुई है।

मामले की जानकारी अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को दी है। फिलहाल पुलिस की तरफ से अब तक कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: