बिलासपुर

Bilaspur: 15 अगस्त से पहले तिरंगे के अपमान का मामला, झंडे का ऊपरी हिस्सा जलकर छलनी, पुलिस के पकड़ से बाहर उपद्रवी

मनीष@बिलासपुर। (Bilaspur) 15 अगस्त ठीक 2 दिन पहले तिरंगे झंडे का अपमान का मामला सामने आया है। रिवरव्यू में आतिशबाजी के दौरान झंडा पूरी तरह से जल गया है। पटाखों से पूरी तरह तिरंगा छलनी हो गया। कोतवाली सीएसपी निमेष बरैया से मिली जानकारी के अनुसार घटना तकरीबन रात 8:30 बजे की है, जब कुछ मनचले युवक बर्थडे पार्टी मनाने के लिए झंडे के नीचे ही आतिशबाजी कर रहे थे।

Corona News: प्रदेश में आज मिले 98 नए मरीज, 146 मरीजों ने कोरोना को दी मात, प़ढ़िए प्रदेश के जिलों का हाल

(Bilaspur) इसी दौरान पटाखों की चिंगारी से झंडे को नुकसान पहुंचा और झंडे का ऊपरी हिस्सा जलकर छलनी हो गया।  आसपास मौजूद लोगों ने इस घटना को देखा, लेकिन अब-तक पुलिस की पकड़ से उपद्रवी बर्थडे मनाने वाले युवक बाहर है। हालांकि नगर निगम कमिश्नर ने अगले दिन सुबह ही तिरंगे झंडे को बदलने की व्यवस्था कर दी है। 

Raipur: लाखों के ज्वेलरी पर चोरों ने किया हाथ साफ, चंगोराभाठा स्थित सूने मकान पर में चोरों ने बोला धावा, जांच में जुटी पुलिस

(Bilaspur) बिलासपुर के रिवर-व्यू में इस तरह की घटनाएं आए दिन होती रहती है।  यहां सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाना, टेबल-कुर्सियों को तोड़ना, छेड़छाड़ और  युवाओं के द्वारा बाइक राइडिंग और स्टंट दिखाना आम बात है।  परिवार सहित यहां पहुंचे लोगों को भी परेशान करने की शिकायत मिलती रहती है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: