बिलासपुर

प्रेमी से नाराज प्रेमिका ने डैम में लगा दी छलांग, प्रेमी ने बचाई जान

.

बिलासपुर. शहर के खुटाघाट डैम में प्रेमिका बने नाराज होकर डैम में कूदकर जान देनी चाही। इस पर प्रेमी ने अपनी जान पर खेलकर नदी में छलांग लगाकर उसकी जान बचाई। प्रेमी के द्वारा जान बचाने की पूरी घटना को किसी ने मोबाइल पर कैद भी किया, मोबाइल वीडियो बिलासपुर में हो रहा खूब वायरल।

अगस्त को रक्षाबंधन के दिन छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में रतनपुर खुटा घाट में प्रेमी-प्रेमिका मिलने के लिए पर्यटन स्थल पहुंचे। यहां किसी बात से प्रेमिका अपने प्रेमी से नाराज हो गई और नाराजगी में उसने डैम में कूदकर जान देनी चाही, इस पर प्रेमिका के ठीक पीछे प्रेमी ने भी छलांग लगा दी और आखिरकार बड़ी मशक्कत के बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को बचा लिया। इस दौरान पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में यह वीडियो वायरल हो रहा है।

खुटाघाट पर्यटन स्थल पर इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है इससे पहले एक व्यक्ति उसी तरह के स्थिति में रात भर नदी में फंसा रहा। पर्यटन स्थल पर जिला प्रशासन की तरफ से सुरक्षा की व्यवस्था नहीं है, ना ही जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारी यहां मौजूद रहते हैं । यही कारण है कि इस तरह के हादसे आए दिन यहां होते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: