Home क्राईम Bilaspur:  लॉकडाउन में चल रहा था सैक्स रैकेट, पुलिस ने बिछाया जाल...

Bilaspur:  लॉकडाउन में चल रहा था सैक्स रैकेट, पुलिस ने बिछाया जाल , फिर..देखें

उपेन्द्र त्रिपाठी@बिलासपुर। सिविल लाइन (Bilaspur) पुलिस ने देहव्यापार करने वाले दो महिला और 4 पुरूषों को गिरफ्तार किया। लॉक डाउन के दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की। पुलिस को लगातार देहव्यापार की सूचना मिल रही थी। इसी के आधार पर पुलिस (Bilaspur) ने मगरपारा के करीब मरारगली में छापामार कार्यवाही की।  देहव्यापार […]

Bilaspur
Bilaspur

उपेन्द्र त्रिपाठी@बिलासपुर। सिविल लाइन (Bilaspur) पुलिस ने देहव्यापार करने वाले दो महिला और 4 पुरूषों को गिरफ्तार किया। लॉक डाउन के दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की। पुलिस को लगातार देहव्यापार की सूचना मिल रही थी।

इसी के आधार पर पुलिस (Bilaspur) ने मगरपारा के करीब मरारगली में छापामार कार्यवाही की।  देहव्यापार करने वाली दो महिला के साथ चार पुरूष आरोपी, विजय कुमार, राजा शर्मा, सूर्यकांत उर्फ मोनू पाण्डेय, अजय शुक्ला को पुलिस ने पकड़ा है।

Congress: 21 मई को आंतकवाद विरोधी दिवस के रूप में  मोहन मरकाम ने दिलाई शपथ

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सभी (Bilaspur) के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

Corona: कोरोना का झटका, तखतपुर में आज से संपूर्ण लॉकडाउन घोषित

गौरतलब है कि इन दिनों जहां पूरे शहर में धारा 144 लागू है, और लॉक डाउन की वजह से लोगों अपने घरों में हैं।  वही कुछ ऐसे भी लोग हैं।

Achanakmar Tiger Reserv:  यह परछाई नहीं, काला तेंदुआ है, अचानकमार के जंगलों में लगे कैमरे में हुआ कैद

जिन्होंने इस गरमगोश्त के धंधे से पैसे कमाने की कोशिश की है।  यही कारण है कि घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों ने इसकी सूचना मुखबीर के माध्यम से पुलिस तक पहुंचाई थी।

पुलिस ने इनके पास से 1 कार, 1 मोटरसाइकिल, 1 स्कूटी, 4 से अधिक मोबाइल फोन, और 15 हजार से अधिक की राशि जप्त की गई है। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़कर जेल लाया है। जहां उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।