छत्तीसगढ़बीजापुर

Bijapur: मोटरसाइकिल से भाग रहे 5 नक्सली गिरफ्तार, 2 नाबालिग भी शामिल

बीजापुर।  पुलिस बल और सीआरपीएफ ने मिलकर 5 नक्सलियों को पकड़ा है। नक्सलियों के पास से भारी मात्रा में विस्फोटक मिलने की भी खबर है। इनके पास से हथियार भी बरामद किया गया है। बीजापुर में पामेड़ थाना क्षेत्र के जारपल्ली से जिला पुलिस एवं सीआरपीएफ 151 बटालियन तोंगगुड़ा की संयुक्त टीम ने इन सभी नक्सलियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। बताया जा रहा है कि यह नक्सली मोटरसाइकिल से भाग रहे थे। लेकिन जवानों ने इनका पीछा कर इन्हें धर दबोचा है। पकड़े गये नक्सलियों में 2 नाबालिग बताए जा रहे हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पकड़े गये नक्सलियों में कुंजाम जोगा, कारम भीमा, लेकाम भीमा और 2 नाबालिग शामिल हैं। माओवादियों के कब्जे से 2 बाइक, 100 नग जिलेटिन रॉड (लिक्विड बारूद, बड़ा जिलेटिन 2 नग, 01 धूकनी मशीन, 35 मीटर बिजली वायर, 20 किलोग्राम यूरिया एवं अन्य दैनिक उपयोग की सामग्रियां बरामद की गई हैं।

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि यह नक्सली किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। जारपल्ली जंगल के पास फोर्स को देखकर यह नक्सली अचानक भागने की कोशिश करने लगे। लेकिन मुस्तैद जवानों ने इनका पीछा किया फिर घेराबंदी कर इन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: