राजनीति

Bihar Election: ‘वोट कटवा’ वाले बयान पर क्या बोले चिराग, पढ़िए

पटना। (Bihar Election) केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के वोट कटवा वाले बयान पर चिराग पासवान और बीजेपी के बीच घमासान छिड़ गया हैं. एक टीवी चैनल से खास बातचीत में चिराग ने कहा कि अगर हम वोट कटवा हैं तो बीजेपी ने 2014 से क्यों साथ रखा है? नीतीश कुमार के दबाव में बीजेपी ऐसे बयान दे रही है. (Bihar Election) उसे अपने विवेक का इस्तेमाल करना चाहिए. उन्होंने साफ-साफ कहा कि नीतीश कुमार सीएम बने तो NDA में नहीं रहूंगा. 

Corona: देश में पिछले 24 घंटे में 62 हजार से अधिक नए केस, 837 मरीजों की मौत

(Bihar Election) चिराग पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मेरे पिता (रामविलास पासवान) को बहुत सम्मान दिया. मैं पीएम के साथ हूं और उनका सम्मान करता हूं. चुनाव होली की तरह है. इसमें कई रंग दिखते हैं. होली की तरह चुनाव के बाद भी लोग नहा-धोकर तैयार हो जाते हैं. चिराग ने कहा कि 143 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला मेरा है. हम जेडीयू के खिलाफ उम्मीदवार उतारेंगे. कुछ बीजेपी के नेता नीतीश कुमार के इशारे पर बयान दे रहे हैं, लेकिन बिहार में बीजेपी और एलजेपी की सरकार बनेगी.  

Marwahi By Elecetion: नामांकन दाखिन करने पहुंचे जेसीसीजे प्रत्याशी अमित जोगी, कहा- मैं वो अभिमन्यु नहीं जो चक्रव्यूह में फंस जाऊं

इस बयान से छिड़ा जंग

दरअसल, शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि LJP बिहार के चुनावों में कोई प्रभाव नहीं डाल पाएगी. LJP बिहार के चुनावों में सिर्फ एक वोट कटवा पार्टी बनकर रह जाएगी. प्रकाश जावड़ेकर ने स्पष्ट किया कि बिहार में केवल चार पार्टियां (बीजेपी, JDU, हम और वीआईपी) ही साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: