देश - विदेश

Bihar: वृद्धा पेंशन चेक करवाने बैंक गया था बुजुर्ग, खाते में मिले 52 करोड़ रुपए उड़े होश!

मुजफ्फरपुर। (Bihar) बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कटारा थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसके बाद लोग अंचभित हो गए हैं. वृद्धा पेंशन की राशि चेक करवाने के लिए रामबहादुर शाह सीएसपी के संचालक के पास गए. खाता चेक करवाने के लिए उनका अंगूठा लगाया गया. (Bihar) जिसके बाद सीएसपी संचालक चौक गया. क्यों कि बुजुर्ग के खाते में 52 करोड़ से अधिक रुपए थे. देखते ही देखते यह बात जंगल की आग की तरह चारों तरफ फैल गई.

मामले की जानकारी लेने पहुंचे मीडियाकर्मी

(Bihar) जब इस मामले की जानकारी लेने के लिए घटनास्थल पर मीडियाकर्मी पहुंचे तो रामबहादुर ने बताया कि वो वृद्धा पेंशन को लेकर नजदीकी सीएसपी संचालक के पास गया था. जहां सीएसपी संचालक ने बताया कि मेरे खाते में 52 करोड़ रुपये से अधिक आ चुके हैं. ये सुनकर सब हैरान हो गए कि आखिर इतनी बड़ी रकम कहां से आई.

Balrampur: पंडो जनजाति की महिला के प्रसव के बाद बच्चे का नाल काटे बिना भेज दिया था घर, नर्स निलंबित

कुछ राशि मुहैया करा दिया जाए. जिससे गुजर जाए बुढ़ापा

बुजुर्ग ने कहा कि हम खेती-किसानी करके जीवन यापन करते हैं. सरकार से यही मांग करेंगे कि उस राशि से कुछ हमें भी मुहैया करा दिया जाए, जिससे हमारा बुढ़ापा गुजर जाए. वहीं इस मामले पर उनके बेटे सुजीत का कहना है कि हमारे पिताजी के खाते में 52 करोड़ से अधिक रुपये आ गए. जिसको लेकर हम लोग काफी परेशान हैं. हम किसान हैं, गरीब परिवार से हैं, सरकार द्वारा मदद की जाए.

फिलहाल जांच जारी

वहीं मामले की जानकारी पर कटरा थाने के सब इंस्पेक्टर मनोज पांडे का कहना है कि स्थानीय लोग और मीडिया के माध्यम से हमें ये जानकारी मिली है. सिंगारी के एक व्यक्ति के खाते में 52 करोड़ से अधिक राशि आ गई है. मामले में बड़े अधिकारियों का जो भी आदेश होगा उसका हम पालन करेंगे. फिलहाल जांच जारी है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: