देश - विदेश

Bihar: मोतिहारी में बड़ा हादसा, नदी में पलटी नाव, 22 लोग डूबे, अधिकाश महिलाएं शामिल

मोतिहारी. (Bihar) बिहार के मोतिहारी के शिकारगंज थाना इलाके के गोढ़िया में सिकरहना नदी में नाव पलट गई. नाव में सवार 22 लोग नदी में डूब गए. नाव पलटने की खबर फैलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस-प्रशासन को भी दी. ग्रामीणों ने नदी में डूबे लोगों की तलाश शुरू कर दी है. नदी से अब तक एक शव बरामद हुआ है. वहीं 5 लोगों को नदी से बाहर निकालकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Bollywood के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी दीवाली पर होगी रिलीज, रोहित शेट्‌टी ने महाराष्ट्र के सीएम से की मुलाकात

जानकारी के मुताबिक, (Bihar) नाव काफी छोटा था। जिस पर सवार होकर लोग मवेशियों का घास काटने जा रहे थे. इसी दौरान नाव पलट गई. नाव पर 22 लोगों थे. जिसमें अधिकाश महिलाएं थी. महिलाओं के साथ बच्चे भी थे. 5 लोगों को नदी से निकाला गया है. उन्हे चिरैया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. . डॉक्टरों ने उनकी स्थिति को देखते हुए मोतिहारी रेफर कर दिया है.

Surajpur में छात्र की हत्या, देर शाम घर से लौटा, फिर कभी नहीं लौटा वापस, झाड़ियों में मिली लाश

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची

(Bihar) घटना की सूचना पर शिकारगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. एनडीआरएफ की टीम के आने का इंतजार किया जा रहा था. जिले के शिकारगंज थाने के गोढ़िया इलाके में हुए नाव हादसे की पड़ताल शुरू कर दी गई है. प्रशासन नाव में क्षमता से अधिक लोगों के सवार होने और घटना के अन्य पहलुओं की छानबीन में जुट गया है. बताया जा रहा है कि इस इलाके में नाव से नदी पार करना आम बात है. इसी क्रम में आज भी ये लोग सिकरहना नदी पार कर रहे थे, जिस दौरान ये हादसा हो गया.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: