गरियाबंद

Gariyaband में अब तक सबसे बड़ी कार्रवाई, 50 लाख का गांजा पुलिस ने किया जब्त, तस्कर स्कॉर्पियो छोड़कर भागे

गरियाबंद। (Gariyaband) जिले में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की गई। जिले की पांडुका पुलिस ने गांजे से भरी स्कॉर्पियो को जब्त किया है। जबकि तस्कर वाहन छोड़कर भागने में कामयाब रहे। गांजे की कीमत 50 लाख के करीब आंकी गई है।

जिले(Gariyaband)  के नवनियुक्त अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रेश ठाकुर ने बताया कि पांडुका पुलिस रूटीन चैकिंग कर रही थी, इसी दौरान एक सफेद रंग की स्कार्पियो RJ 19- UB 2916 को भी चेकिंग के लिए रोका गया। मगर स्कॉर्पियो चालक अपने वाहन को वापस लेकर भागा। पुलिस ने स्कॉर्पियो का पीछा किया। लेकिन टोईयामुड़ा चौक के पास तस्कर पुलिस को चकमा देकर वाहन छोड़कर भागने में कामयाब रहे।

वाहन को कब्जे में लेकर पुलिस ने ली तलाशी

(Gariyaband) पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर तलाशी ली। उसमे गांजा भरा हुआ मिला। एएसपी ठाकुर के मुताबिक स्कॉर्पियो से 158 पैकेट गांजा बरामद हुआ है। जिसका वजन कुल 632 किलो पाया गया है। पुलिस ने जब्त गांजे की कीमत 50 लाख रुपये आंकी है।

Drugs Case: बेटे से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख, 15 मिनट का वक्त, बीच में शीशे की दीवार, पढ़िए पूरी खबर

अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही

पुलिस को फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि तस्कर गांजा लेकर कहां से आ रहे थे और कहां लेकर जा रहे थे। पुलिस अधिकारियों ने इसे जिले में गांजा तस्करी की अबतक की सबसे बड़ी कार्रवाई बताया है। पुलिस को अंदेशा है कि गांजा उड़ीसा से लाया जा रहा था और किसी दूसरे प्रदेश ले जाया जा रहा था। पुलिस इसे अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर रैकेट मानकर चल रही है। पुलिस ने फरार तस्करों को भी जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया है।

Covid Vaccination : भारत ने छू लिया 100 करोड़ वैक्सीन का ऐतिहासिक आंकड़ा, पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा- इंडिया ने इतिहास रचा, 130 करोड़ भारतीयों की सामूहिक भावना की विजय

पहले ही दिन मिली बड़ी कामयाबी

एएसपी चंद्रेश ठाकुर के लिए गरियाबंद जिले में पहला दिन काफी शुभ रहा। कार्यभार संभालते ही उन्हें एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। उन्होंने भविष्य में भी ऐसी कार्रवाई जारी रखने का भरोसा दिलाया है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: