राजनीति

Big Breaking: ‘कैप्टन’ छोड़ सकते है मुख्यमंत्री पद, सोनिया गांधी को फोन कर कही ये बात…..

चंडीगढ़। (Big Breaking) सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोनिया गांधी को फोन किया. फोन करके AICC द्वारा बिना उन्हें विश्वास में लिए कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाए जाने पर ऐतराज दर्ज कराया है. उन्होंने कहा कि अगर इसी तरह से पार्टी में उन्हें दरकिनार किया जाता रहा तो वो बतौर सीएम बने रहने के इच्छुक नहीं हैं.

गौरतलब है कि पंजाब कांग्रेस में फिर घमासान शुरू हो गया है. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ 40 विधायकों के मोर्चा खोलने के बाद पार्टी ने शनिवार को विधायक दल की बैठक बुलाई है. (Big Breaking) ये बैठक शाम 5 बजे होनी है. वहीं, कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने खेमे के विधायकों के साथ दोपहर दो बजे बैठक करने जा रहे हैं.

Corona Effect: फिर तेजी से पैर पसारता कोरोना, 15 दिनों तक स्कूल हुए हैं बंद, हॉस्टल से लौटने वाले छात्रों को 7 दिन तक होना होगा क्वारंटीन

(Big Breaking) विधायक दल की बैठक में पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत शामिल होंगे. इसमें दो केंद्रीय पर्यवेक्षक अजय माकन और हरीश चौधरी भी मौजूद रहेंगे. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने भी ट्वीट कर कहा, कांग्रेस पार्टी के निर्देश पर 18 सितंबर को विधायक दल की बैठक बुलाई गई है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: