धमतरी

Big Breaking: बेबूनियाद आरोप लगने से थे परेशान, एक ही परिवार के 6 लोगों ने किया जहर का सेवन, अस्पताल में भर्ती, जांच में जुटी पुलिस

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Big Breaking) ‘भखारा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जुगदेही के एक ही परिवार के 6 लोगो ने जहर सेवन कर लिया । मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात दिलीप यादव के पूरा परिवार जहर सेवन कर लिया।

जब आसपास के लोगों ने पूरे परिवार को तड़पता देखा तो 108 के माध्यम से जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां बड़ी मशक्कत के बाद रात भर उस परिवार का इलाज जारी रहा। पूरा परिवार अभी भी सहमा हुआ है।

परिजनों ने बताया कि गांव में एक घर में चोरी हुआ है, और पूछताछ के लिए सोमवार की दरमियानी रात अचानक भखारा पुलिस आकर परिवार के मुखिया दिलीप यादव को पूछताछ के लिए गए। वही रात 12 बजे जब घर लौटे तो उनके चारों बच्चे रोने लगे ,और पूरा परिवार बेबुनियाद आरोप के चलते  परिवार के 6 लोगो ने खेत मे डालने वाली दवाई को  गिलास में डालकर पी गए, पीने के बाद सभी बेहोश हो गए।

(Big Breaking)जहाँ पति पत्नी दिलीप यादव, क्लेन्द्री बाई  और उनके चार बच्चों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। वही जिला अस्पताल सिविल सर्जन एसएम मूर्ति ने बताया कि एक ही परिवार के 6 लोगों ने जहर सेवन कर लिया था जिसे मेडिकल स्पेशलिस्ट के द्वारा इलाज किया जा रहा है। (Big Breaking)इस मामले में जिला चौकी प्रभारी आर के साहू ने बताया कि मेमो आया है जिसकी आगे की कार्रवाई में जुटे हुए है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: