क्राईम

Big Action: महासमुंद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गांजा लेकर जिले की सीमा पर पहुंचे तस्कर, पुलिस को पीछा करते देख ट्रक छोड़कर भागे, तलाशी के दौरान खुली की खुली रह गई पुलिस की आंखे

महासमुंद (Big Action) जिले के कोमाखान थाने के टेमरी चौकी क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पश्चिम बंगाल की वाहन क्रमांक डब्ल्यूबी 23 सी 5236 ओडिशा की तरफ से महासमुंद जिला में प्रवेश कर रही थी, जिसे कोमाखान पुलिस ने वाहन को रोकने का प्रयास किया. लेकिन ड्राइवर ने चेकपोस्ट से वाहन आगे बढ़ा दी. कोमाखान पुलिस ने वाहन का पीछा किया. (Big Action) करीब 2 से ढाई किलोमीटर पुलिस ने ट्रक का पीछा किया. ट्रक का पीछा करता देख आरोपी रोड में ट्रक खड़ाकर जंगल की ओर भाग खड़े हुए. घटना बीते सोमवार की है.

अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल की ओर भागे आरोपी

पुलिस ट्रक के ड्राइवर व कंडक्टर को पकड़ पाती, इससे पहले दोनों आरोपी रात के अंधेरे का फायदा उठा कर जंगल के रास्ते फरार हो गए. (Big Action) पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर तलाशी ली. ट्रक में पानी की खाली टंकी सिंटेक्स भारी हुई थी. जिसकी तलाशी लेने पर सिंटेक्स की टंकियों में 2 क्विंटल 60 किलो गांजा बरामद किया गया, जिसकी अनुमानित कीमत 52 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है. कोमाखान पुलिस ने ट्रक के मालिक का पता लगा लिया है. ट्रक का मालिक रमाकांत पांडे पिता त्रिलोकीनाथ पांडे हिमनगर दानकुनी हुगली वेस्ट बंगाल निवासी हैं.

पुलिस जवान बंगाल रवाना

महासमुन्द एसपी दिव्यांग पटेल ने बताया कि गांजा तस्करी का बड़ा मामला चेकिंग के दौरान पकड़ा गया. पुलिस ने ट्रक मालिक और अज्ञात चालक के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 20 (ख) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आपरोपियों को गिरफ्तार करने टीम वेस्ट बंगाल रवाना कर दी गई है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: