Home जिले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने त्वरित निर्णय लेकर सुरक्षित प्रसव कराने वाली धमतरी...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने त्वरित निर्णय लेकर सुरक्षित प्रसव कराने वाली धमतरी पुलिस को सराहा, कहा- नारी शक्ति को नमन

संदेश गुप्ता@धमतरी। महाशिवरात्रि के दिन मांघी पुन्नी मेला राजिम में कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था ड्यूटी में तैनात धमतरी पुलिस के महिला अधिकारियों एवं कर्मचारियों के द्वारा कुलेश्वर मंदिर के पास प्रसव पीड़ा से तड़प रही महिला का वहीं पर उपलब्ध संसाधनों से घेरा बनाकर सुरक्षित प्रसव कराने पर छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने […]

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने त्वरित निर्णय लेकर सुरक्षित प्रसव कराने वाली धमतरी पुलिस को सराहा, कहा- नारी शक्ति को नमन

संदेश गुप्ता@धमतरी। महाशिवरात्रि के दिन मांघी पुन्नी मेला राजिम में कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था ड्यूटी में तैनात धमतरी पुलिस के महिला अधिकारियों एवं कर्मचारियों के द्वारा कुलेश्वर मंदिर के पास प्रसव पीड़ा से तड़प रही महिला का वहीं पर उपलब्ध संसाधनों से घेरा बनाकर सुरक्षित प्रसव कराने पर छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खूब सराहना की।

उन्होंने अपने फेसबुक एवं ट्विटर में नारी शक्ति को नमन करते हुए नवजात शिशु को गोद में लिए हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे की फोटो पोस्ट किए हैं। साथ ही पुलिस महानिदेशक छत्तीसगढ़ डीएम अवस्थी ने त्वरित निर्णय लेकर प्रसव पीड़ा से तड़प रही महिला का सुरक्षित प्रसव कराने वाली धमतरी पुलिस की महिला अधिकारी एवं उनकी टीम को इंद्रधनुष योजना अंतर्गत पुरस्कृत किए जाने की घोषणा की है।