Home जिले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 7 फरवरी को मुंगेली के दौरे पर, कई...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 7 फरवरी को मुंगेली के दौरे पर, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

गुड्डू यादव@मुंगेली। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश भूपेश बघेल कल 7 फरवरी को मुंगेली जिले के विकासखण्ड पथरिया के ग्राम बैतलपुर के समीप ग्राम मदकूद्वीप पहुंचेंगे और यहां आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 7 फरवरी को दोपहर 2.30 बजे बलौदा बाजार जिले के ग्राम दामाखेड़ा से हेलीकाप्टर द्वारा […]

बिलासपुर से डायरेक्ट दिल्ली जाएंगे सीएम..फिर 11 को अमेरीका दौरे के लिए रवाना होंगे सीएम.. एक क्लिक में पढ़िए सीएम के दौरे से जुड़ी सारी अपडेट ..

गुड्डू यादव@मुंगेली। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश भूपेश बघेल कल 7 फरवरी को मुंगेली जिले के विकासखण्ड पथरिया के ग्राम बैतलपुर के समीप ग्राम मदकूद्वीप पहुंचेंगे और यहां आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।

निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 7 फरवरी को दोपहर 2.30 बजे बलौदा बाजार जिले के ग्राम दामाखेड़ा से हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर दोपहर 2.45 बजे मुंगेली जिले के ग्राम बैतलपुर के समीप मदकूद्वीप पहुंचेंगे।

यहां छत्तीसगढ़ मसीही मेला में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शाम 4 बजे मदकूद्वीप से हेलीकाप्टर द्वारा पुलिस ग्राउण्ड स्थित हेलीपेड रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।