छत्तीसगढ़

Bhilai: 11 दिनों से लापता प्रणय का कोई सुराग नहीं, सायकलिंग के लिए निकला था घर से, काफी देर बीत जाने के बाद नहीं लौटा वापस, पुलिस ने खंगाले 100 से अधिक CCTV फुटेज

भिलाई। (Bhilai) 11 दिनों से लापता प्रणय पिरपनैनी का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि 2 अक्टूबर की सुबह 7 बजे साइकिलिंग के लिए घर से निकला था। इसके बाद प्रणय वापस घर नहीं लौटा। पुलिस और परिजन ने हर जगह पर खोजबीन कर ली. लेकिन अब तक उसका पता नहीं चल पाया है.  ना ही कोई सुराग मिल पाया है। भट्ठी पुलिस का कहना है कि वह अभी उसकी तलाश में हर संभव प्रयास कर रही है।

जानकारी के मुताबिक (Bhilai) भिलाई इस्पात संयंत्र में कर्मचारी और सेक्टर 4 निवासी निवासी चन्नईया पिरपनैनी का बेटा प्रणय पिरपनैनी दो अक्टूबर की सुबह से गायब है। वह सेक्टर 10 हायर सेकेंडरी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ता था। वह किसी बुरी संगत में न पड़ जाए इस डर से परिजन उस पर हर समय नजर रखते थे।  यह सब प्रणय को पसंद नहीं था।

Dhamtari: पहले की शादी…फिर जहर खाकर मौत को लगाया गले, प्रेमी की मौत, प्रेमिका गंभीर रूप से घायल

(Bhilai) प्रणय की तलाश में पुलिस की टीम को जगह-जगह भेजा गया है। लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाई है। पुलिस ने100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों को खंगाला है। इसके बावजूद उसका कुछ पता नहीं चल सका है। बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन जैसे सभी सार्वजनिक स्थानों में भी प्रणय का पता लगाया है। प्रणय के लापता होने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उसकी मां इसी आस में बैठी है कि कब वह अपने बेटे को देखेगी। प्रणय के पिता अभी भी उसकी तलाश में अलग-अलग जगह जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: