दुर्ग

Bhilai: जामुल में भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, किसानों से कहा- उसना की जगह खेत में बोये अरबा

दुर्ग। (Bhilai) मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुर्ग जिले के जामुल में आज किसानों से बड़ी बात कह दी। मुख्यमंत्री ने इस दौरान केंद्र पर निशाना साधते हुए किसानों से आग्रह किया कि वो अपने खेतों में अगले सीजन से अरबा क्वालिटी के धान बोयें, क्योंकि केंद्र सरकार ने उसना क्वालिटी के धान को खरीदने से मना कर दिया है।

 बता दें कि (Bhilai) मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज दुर्ग जिले की नगर पालिका परिषद जामुल में 7 करोड़ रुपये की लागत के विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सरकार की दूरदर्शिता पूर्ण नीतियों की वजह से आज छत्तीसगढ़ में खेती किसानी बेहतर स्थिति में है। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर जामुल क्षेत्र के विकास के लिए महत्वपूर्ण घोषणाएं भी की। उन्होंने यहां स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल खोलने, शासकीय स्कूल में डोम के निर्माण, 4 वार्डों में विद्युत खंभें, राजीव नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास सीसी रोड निर्माण तथा जामुल के 4 तालाबों के सौंदर्यीकरण की भी घोषणा की।

CM की सौगात, जामुल में खुलेगा स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल, सीसी रोड निर्माण, 4 वार्डों में विद्युत खंभें, 4 तालाबों के सौंदर्यीकरण की घोषणा, जामुल में 7 करोड़ रुपए की लागत कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन

(Bhilai) उन्होंने कहा कि जामुल क्षेत्र के विकास के लिए राशि की कमी नहीं होने दी जाएगी। मुख्यमंत्री ने जामुल में जिन कार्यों का भूमिपूजन किया उनमें सुरडुंग जलाशय की रिमॉडलिंग का कार्य भी शामिल है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: