बेमेतरा

Bemetara: 5 वार्डों में इस वजह से जल संकट…2 महीनों से मिल रहा सिर्फ और सिर्फ आश्वासन, जिम्मेदार अधिकारी कुंभकर्णी नींद में में सोए

दुर्गा प्रसाद सेन@नवागढ़। (Bemetara) शंकर नगर नवागढ़ में शंकर मंदिर के पास निर्मित पानी टंकी जो इतना विशाल है की आधी आबादी को जलापूर्ति कर सकता है। मगर 2 माह से इस पानी टंकी से पानी की सप्लाई पूरी तरह से बंद है। प्रशासन किसी भी तरह से ध्यान नहीं दे रहे हैं और समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। इस पानी टंकी को निर्माण हुए 2 वर्ष से अधिक हो चुके हैं, लेकिन अभी तक नगर पंचायत ने इसे अपने अधीन नहीं किया है।

(Bemetara) पानी टंकी फिलहाल PHE विभाग के अधीन है। इस टंकी से नवागढ़ के लगभग 5 वार्डों में पानी की सप्लाई होती हैय़ मगर 2 माह से मोटर खराब होने के कारण पानी की सप्लाई नहीं हो पा रही है। 1 माह पूर्व मोटर को सुधारने का प्रयास किया गया था, लेकिन वह भी असफल रहा और पानी की सप्लाई पुनः चालू नहीं हो पाई। प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां लगभग 1 वर्ष से 5 वार्डों में पानी की सप्लाई हो रही थी जो अभी पूर्णता बंद है और लोग पानी के लिए तरस रहे हैं ।

Dhamtari: पेड़ पर बैनर मिलने से गांव में फैली सनसनी, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस….शरारती तत्वों का हाथ ?

(Bemetara) PHE विभाग से हम लगातार संपर्क में है उक्त विषय के बारे में अवगत कराया गया है लेकिन विभाग के इंजीनियर द्वारा जल्द ही ठीक कराने का आश्वासन दिया जा रहा है और आज भी पुनःआश्वासन दिया गया है और इसे नगर पंचायत अपने अधीन करने को भी तैयार है मगर जो भी कार्य अधूरा है उसे PHE विभाग द्वारा पूर्ण किया जाएगा। उसके बाद ही हम उसे अपने अधीन में लेंगे ।

Ambikapur: महंगाई भत्ते को लेकर अधिकारी और कर्मचारियों का प्रदर्शन, जिला मुख्यालयों में दिया धरना

पानी टंकी का मोटर 2 माह से खराब है। जिससे जल आपूर्ति नहीं हो पा रही है। कुछ दिन पूर्व मोटर को बनाया गया था, लेकिन वह तुरंत खराब हो गया। प्रशासन को इस बारे में अवगत कराया गया थ।  अभी तक किसी जिम्मेदार अधिकारी ने इस पर ध्यान नहीं दिया है और जलापूर्ति नहीं हो पा रही है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: