Home क्राईम Bemetara: बकरी चराने खेत की ओर गई थी महिला, बेइज्जती के नियत...

Bemetara: बकरी चराने खेत की ओर गई थी महिला, बेइज्जती के नियत से अधेड़ ने किया ये काम, पहुंचा जेल

दुर्गा प्रसाद सेन@ बेमेतरा।  महिला से छेड़छाड़ के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला की शिकायत पर (Bemetara) पुलिस ने कार्रवाई की। घटना आज सुबह की है।  बताया जा रहा है कि (Bemetara) महिला बकरी चराने आरोपी दाउ के खेत तरफ गई थी। तभी (45)  वर्षीय बुधारू यादव बेइज्जती की नियत से […]

Bemetara
Bemetara

दुर्गा प्रसाद सेन@ बेमेतरा।  महिला से छेड़छाड़ के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला की शिकायत पर (Bemetara) पुलिस ने कार्रवाई की।

घटना आज सुबह की है।  बताया जा रहा है कि (Bemetara) महिला बकरी चराने आरोपी दाउ के खेत तरफ गई थी। तभी (45)  वर्षीय बुधारू यादव बेइज्जती की नियत से महिला के साथ छेड़छाड़ करने लगा। जैसे तैसे महिला वहां से भागकर पुलिस थाने पहुंची।

Congress: कांग्रेस ने कहा- भाजपा को देश कभी माफ नहीं करेगा

अपने साथ घटित घटना की जानकारी पुलिस को दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने धारा 354 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर लिया। आरोपी की पतासाजी में जुट गई।

Raipur:  वीआईपी रोड स्थित होटल फ्लोरेंस में लगी आग, मौके पर पहुंचे दमकलकर्मी

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी अधेड़ को साकिन बहेरघट से गिरफ्तार किया। आरोपी ने पूछताछ में छेड़छाड़ का जुर्म कबूल किया।  गिरफ्तार कर पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

उक्त कार्यवाही (Bemetara) में थाना प्रभारी सिटी कोतवाली बेमेतरा निरीक्षक राजेश मिश्रा, प्रदीप तिवारी, आर. राजेश भास्कर, पुरूषोत्तम कुम्भकार, विजय दिवाकर, महिला आरक्षक प्रीती यादव एवं अन्य थाना स्टाफ का सराहनी भुमिका रही है।

Raipur:  वीआईपी रोड स्थित होटल फ्लोरेंस में लगी आग, मौके पर पहुंचे दमकलकर्मी

बता दें, लॉकडाउन में भी अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। एक और लोग घरों में कैद हैं, तो अपराधी बेखौफ हो गए हैं। हर दिन थाने में चोरी, हत्या, छेड़छाड़ के मामले पुलिस के सामने आ रहे हैं। इस बीच अपराध पर लगाम लगाने पुलिस भी सख्त हो गई। तत्काल कार्रवाई करते हुए अपराध पर नकेल कसने की हर संभव कोशिश कर रही है।