Home देश - विदेश बहन बनाकर 15 साल की नाबालिग से 10 महीने तक करता रहा...

बहन बनाकर 15 साल की नाबालिग से 10 महीने तक करता रहा दुष्कर्म, साथ देने वाली मां भी गिरफ्तार  

बुरहानपुर। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर से रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक युवक ने 15 साल की नाबालिग लड़की को पहले बहन बनाया फिर घर में रखकर उसके साथ 10 महीने तक दुष्कर्म करता रहा, इतना ही नहीं आरोपी युवक ने शारीरिक संबंध बनाते वक़्त उसका वीडियो बनाया और वायरल कर […]

78

बुरहानपुर। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर से रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक युवक ने 15 साल की नाबालिग लड़की को पहले बहन बनाया फिर घर में रखकर उसके साथ 10 महीने तक दुष्कर्म करता रहा, इतना ही नहीं आरोपी युवक ने शारीरिक संबंध बनाते वक़्त उसका वीडियो बनाया और वायरल कर देने की धमकी देकर जब मर्जी करता तब उसके साथ दुष्कर्म करता। इस काम में युवक की माँ उसका साथ देती थी। पुलिस आरोपी और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के खिलाफ कुछ दिन पहले भी कोतवाली थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज हो चुका है। इस मामले में वह जमानत पर बाहर आया था। कोतवाली थाना पुलिस ने रेप के साथ अन्य धाराओं मे मामला दर्ज कर आरोपी सचिन मिश्रा और उसकी मां किरण मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है।  मामला मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह यादव ने बताया कि खैराती बाजार निवासी आरोपित सचिन मिश्रा के घर उसके पिता के परिचित की बेटी का आना-जाना था जिसे सचिन मुंहबोली बहन बताता था। 26 दिसंबर 2018 को पहली बार उसने भाई-बहन के रिश्ते की आड़ में मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया। इसके बाद वह लगातार इस बात को सार्वजनिक करने और जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा।

लोक लाज के डर से किशोरी ने किसी को कुछ नहीं बताया। तीन अक्टूबर को आरोपित की मां किरण ने घर के मंदिर में ही किशोरी को साड़ी पहना कर शादी जैसी रस्में करा डालीं जिसके बाद किशोरी ने शनिवार को अपने पिता को सारा घटनाक्रम बताया। रविवार को उन्होंने कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 376 (3 ए), 376 (2 ए), 376 (ए), 506 (ए), 508 (ए), 120बी और पॉक्सो एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज कर दोनों को हिरासत में लेकर ग‍िरफ्तार कर लिया।