Home क्राईम फर्जी बैंक कर्मी बनकर ठगी करने वाले शातिर आरोपी को पुलिस ने...

फर्जी बैंक कर्मी बनकर ठगी करने वाले शातिर आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उपेंद्र त्रिपाठी@बिलासपुर. फर्जी बैंक कर्मी बनकर ठगी करने वाले गिरोह के मास्टर माइंड को गिरफ्तार करने में बिलासपुर पुलिस ने सफलता हासिल की है। पंजाब के भटिंडा का रहने वाला है यह ठग बहुत ही शातिर है। आरोपी मोहित गर्ग के झारखंड के कई एटीएम ठगों के सरगनाओं से संबंध पाए गए है। ठगी का […]

197
fraud arrest

उपेंद्र त्रिपाठी@बिलासपुर. फर्जी बैंक कर्मी बनकर ठगी करने वाले गिरोह के मास्टर माइंड को गिरफ्तार करने में बिलासपुर पुलिस ने सफलता हासिल की है। पंजाब के भटिंडा का रहने वाला है यह ठग बहुत ही शातिर है।

आरोपी मोहित गर्ग के झारखंड के कई एटीएम ठगों के सरगनाओं से संबंध पाए गए है। ठगी का एक और मुख्य आरोपित कलीम असरफ अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

एडिशनल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि मोहित के अलावा एक अन्य आरोपित के खिलाफ बिलासपुर के अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज है और पुलिस पिछले 2 सालों से इसे पकड़ने गिरफ्तार करने के लिए पंजाब और झारखंड में लगातार छापेमार कार्रवाई कर रही है।

मुखबिर की सूचना के बाद आखिरकार यह शातिर पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया है। पुलिस की माने तो आरोपी खुद को बैंक अधिकारी बताकर लोगों से उनके खातों की जानकारी लेकर एकाउंट से पैसा पार कर देता था। आरोपी से सीपीओ, कीबोर्ड, पैन कार्ड, प्रिस्टल, एसबीआई और एलआईसी बांड पेपर और जमीन के दस्तावेज जब्त किए हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और अन्य साथियों की पतासाजी में जुट गई है।