बलौदाबाजार

Balodabazar: मंदिर के पुजारी ने पत्नी को जलाकर मार डाला, चरित्र संदेह में पहले किया था धारदार हथियार से हमला, आरोपी पुजारी गिरफ्तार

बलौदाबाजार।  (Balodabazar) जिले के साईं मंदिर के पुजारी ने पत्नी की हत्या कर दी। बुधवार की रात चरित्र संदेह में पहले धारदार हथियार से हमला किया। जब वह अधमरी हो गई। तब रात चूल्हा जलाकर उस पर रख दिया। कमरे से आग निकलते देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे. सबसे पहले आग को बुझाया. पुलिस ने आरोपी पुजारी को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक (Balodabazar) 35 वर्षीय रामनारायण तिवारी ग्राम सिद्ध बाबा में साईं मंदिर का पुजारी था। वह पत्नी मंदाकिनी पांडेय (25), अपने दो बच्चों और साले रामायण तिवारी (17) व साली पूजा तिवारी (15) के साथ मंदिर परिसर के पीछे मकान में रहता था। रामनारायण और उसकी पत्नी का सुबह से विवाद हो रहा था। इस दौरान रामनारायण उससे मारपीट भी करता रहा।

Balodabazar: मंदिर के पुजारी ने पत्नी को जलाकर मार डाला, चरित्र संदेह में पहले किया था धारदार हथियार से हमला, आरोपी पुजारी गिरफ्तार

(Balodabazar) दोपहर को घर से चला गया। रात करीब 9 बजे लौटा तो फिर पत्नी से मारपीट शुरू कर दी। उस पर धारदार हथियार से भी हमला किया। इतना पीटा कि वह अधमरी होकर बिस्तर पर गिर पड़ी। इसके बाद रामनारायण ने कमरे में ही बने किचन में रखे गैस चूल्हे से पत्नी मंदाकिनी के कपड़ों और बिस्तर में आग लग गई। कमरे से आग निकलती देख ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और आग बुझाई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। वारदात के दौरान रामनारायण का साला रामायण, साली पूजा और दोनों बच्चे घर में ही थे।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: