Uncategorized

Balodabazar: मौत के बाद पिता के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे परिजन, पुलिस ने हत्या के जुर्म में बेटे को किया गिरफ्तार

बलौदाबाजार। (Balodabazar) जिले के ग्राम रोहिना थाना भटगांव में पिता की हत्या के मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस को ग्रामीणों से सूचना मिली थी। ग्रामीणों ने बताया था कि साहू परिवार में दलपत साहू की अचानक मौत हो गई। उसके परिजन शव को जलाने के लिए ले जा रहे हैं। इसी सूचना पर भटगांव पुलिस ग्राम रोहिना पहुंची। शव को पंचनामा कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर चोट लगने की बात सामने आई है।

(Balodabazar) डॉक्टर की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मृतक के बेटे राजेन्द्र साहू से पूछताछ की. पुलिस के पूछताछ के दौरान आपसी विवाद में सिर पर लोहे की राड से वार करने की जानकारी बेटे ने दी. चोट लगने के कारण ही पिता की मौत होने की जानकारी बेटे ने दी. इसके बाद पुलिस ने पिता की हत्या के आरोपी बेटे राजेन्द्र साहू को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर लिया. बलौदाबाजार के एएसपी पिताम्बर पटेल ने बताया कि मामले में जांच जारी है.

Raipur में गैस की चोरी, पीतल की बांसुरी के जरिए सिलेंडर लीक करने का चल रहा था खेल, खाद्य विभाग ने रंगे हाथ पकड़ा, एजेंसी ही निकला गैस चोर

(Balodabazar) पुलिस ने परिवार के अलग अलग लोगों से पूछताछ की. मृतक की पत्नी ने बताया कि बीते 21 सितंबर की शाम करीब 6-7 बजे करीब घर में वो और उसका बेटा राजेन्द्र साहू ही मौजूद थे. कुछ देर बाद पति दलपत उर्फ छवि साहू गली खोर तरफ से घूम कर घर आया. पति सीधे अपने कमरे में गया. मृतक की पत्नी सुखवारा घर के बाहर आंगन में बर्तन धो रही थी.

विवाद के बाद आवाज आनी हो गई बंद

इसी दौरान बेटा राजेन्द्र भी कमरे में गया. दोनों के बीच किसी बात को लेकर वाद विवाद हो रहा था, जिसकी आवाज आंगन तक सुनाई दे रही थी. दोनों में प्रतिदिन इस प्रकार का विवाद होता रहता था. घटना के दिन कुछ देर बाद कमरे से अचानक आवाज आनी बंद हो गई. इसके बाद पत्नी कमरे में कई तो दलपत साहू  गिरा पड़ा था. उसके सिर पर गंभीर चोट लगी थी.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: