Home राजनीति बैलाडीला खदान आबंटन मामले को लेकर भाजपा द्वारा बहाये जा रहे मगरमच्छी...

बैलाडीला खदान आबंटन मामले को लेकर भाजपा द्वारा बहाये जा रहे मगरमच्छी आंसू और बयानबाजी दिखावा मात्र: कांग्रेस

रायपुर. प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने भाजपा से कहा है कि भाजपा को एनएमडीसी द्वारा आबंटित खदान के विषय में भाजपा को अपनी रमन सिंह सरकार की भूमिका और अपनी वर्तमान स्थिति को स्पष्ट करना चाहिये। कोरी बयानबाजी से भाजपा आदिवासियों और बस्तर के रहने वालों को धोखा दे रही […]

110
bhupesh baghel

रायपुर. प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने भाजपा से कहा है कि भाजपा को एनएमडीसी द्वारा आबंटित खदान के विषय में भाजपा को अपनी रमन सिंह सरकार की भूमिका और अपनी वर्तमान स्थिति को स्पष्ट करना चाहिये। कोरी बयानबाजी से भाजपा आदिवासियों और बस्तर के रहने वालों को धोखा दे रही है।

दंतेवाड़ा और पूरे बस्तर के लोग पिछले 5 दिनों से आंदोलनरत है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी को बताना चाहिये कि अगर भाजपा इस आंदोलन के समर्थन में है तो उन्होने और भाजपा के अन्य बड़े नेताओं ने इस आंदोलन में भाग क्यों नहीं लिया? अडानी को दी गयी बैलाडीला की 13 नंबर निक्षेप में खदान आबंटन, पेड़ काटने की अनुमति दिखावटी जन सुनवाई ग्रामसभा में कथित गड़बड़ियों के लिये जिम्मेदार भाजपा की रमन सिंह सरकार ही रही है। अब भाजपा द्वारा इस मामले को लेकर बहाये जा रहे मगरमच्छी आंसू और बयानबाजी दिखावा मात्र है। अगर भाजपा सचमुच दंतेवाड़ा के आंदोलन के समर्थन में है तो प्रधानमंत्री मोदी जी से अडानी को एनएमडीसी की खदान का आबंटन रद्द करने के लिये अब तक भाजपा ने कोई भी पहल क्यों नहीं की? भाजपा मोदी जी की केन्द्र सरकार और एनएमडीसी द्वारा अडानी को बैलाडीला की लोहा खदान देने में छत्तीसगढ़ में भाजपा की रमन सिंह सरकार की भूमिका पर साफ स्पष्ट चर्चा क्यों नहीं करती?