Home जिले नहीं लौट पाए अपने घर, खराब मौसम ने रोका मतदान दल के...

नहीं लौट पाए अपने घर, खराब मौसम ने रोका मतदान दल के कर्मचारियों का रास्ता, नक्सल प्रभावित इलाकों में है फंसे

संजीव पचौरी @सुकमा: जिले के नक्सल प्रभावित इलाके में पंचायत चुनाव संपन्न करवाने गए मतदान दल के कर्मचारियों की आब तक वापसी नहीं हुई है। जबकि तीसरे चरण का चुनाव संपन्न हुए आज तीन दिन बीत चुके हैं। बताया जा रहा है कि मतदान दल के कर्मचारी जगरगुंडा,चिंतलनार और किस्टाराम में फंसे हुए हैं। मिली […]

नहीं लौट पाए अपने घर, खराब मौसम ने रोका मतदान दल के कर्मचारियों का रास्ता, नक्सल प्रभावित इलाकों में है फंसे

संजीव पचौरी @सुकमा: जिले के नक्सल प्रभावित इलाके में पंचायत चुनाव संपन्न करवाने गए मतदान दल के कर्मचारियों की आब तक वापसी नहीं हुई है। जबकि तीसरे चरण का चुनाव संपन्न हुए आज तीन दिन बीत चुके हैं। बताया जा रहा है कि मतदान दल के कर्मचारी जगरगुंडा,चिंतलनार और किस्टाराम में फंसे हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सुकमा जिले के अतिसंवेदनशील इलाकों में त्रिस्तरीय चुनाव के लिए मतदान दल के कर्मचारियों को सुरक्षा के मद्देनजर हेलीकॉप्टर से भेजा गया था। अब मतदान संपन्न होने के बाद अचानक मौसम में बदलाव हो गया है।

खराब मौसम के चलते हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने में दिक्कत आ रही है, जिसके चलते मतदान दलों की वापसी नहीं हो पाई है। फिलहाल मतदान दल के कर्मचारियों को जगरगुंडा,चिंतलनार और किस्टाराम के कैंपों में सुरक्षित रखा गया है।