Chhattisgarhमनोरंजन

Bachpan Ka Pyaar रिलीज, बादशाह के साथ सहदेव का दिखा स्वैग, सोशल मीडिया पर छाया सॉन्ग, लोग झूमने को हुए मजबूर

नई दिल्ली/ रायपुर(Bachpan Ka Pyaar ) छत्तीसगढ़ के सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo of Chhattisgarh) की आवाज में वायरल ये सॉन्ग सभी को नाचने पर मजबूर कर रहा है. मशहूर रैपर बादशाह ने भी सहदेव दिरदो के साथ कोलैबोरेशन में इस गाने को अपने स्टाइल में रीक्रिएट किया. अब ये गाना रिलीज हो चुका है.             

इंटरनेट सेंसेशन बने 10 साल के सहदेव दिरदो ने बादशाह के साथ इस गाने को गाया है. बादशाह, सहदेव दिरदो के अलावा रिको और आस्था गिल ने गाने में अपनी आवाज दी है. बादशाह का सॉन्ग बचपन का प्यार(Bachpan Ka Pyaar ) रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. गाने को रिलीज होने के कुछ ही घंटों में 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

गाने में सहदेव का कूल और डैशिंग अवतार देखने को मिलता है. सहदेव गाने में किसी रॉकस्टार की तरह परफॉर्म करते नजर आते हैं. सहदेव ने इस गाने में भी अपनी वायरल लाइन्स को गाया है. गाने के बोल बादशाह ने लिखे हैं. म्यूजिक दिया है हितेन ने. गाने की धुन काफी पैपी है, जो कि आपको झूमने पर मजबूर कर देती है. गाने में सहदेव की एक क्यूट सी लव स्टोरी भी दिखाई  गई है.

Himanchal Pradesh: किन्नौर में लैडस्लाइड, मलबे में दबी एचआरटीसी बस, 40 लोगों के दबने की आशंका, 1 की मौत

बात करें सहदेव दिरदो की तो वे इस गाने की बदौलत फेमस हो गए हैं. छत्तीसगढ़ के सुकमा से आने वाले सहदेव का परिवार खेती करता है. 7वीं क्लास में पढ़ने वाले सहदेव ने ये गाना अपनी टीचर्स की डिमांड पर गाया था. इसी के बाद से सहदेव फेमस हो गए, उनकी क्लिप वायरल हो गई. सहदेव पिछले दिनों इंडियन आइडल 12 के सेट पर भी पहुंचे थे.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: