Home क्राईम बाइक सवार दो संदिग्धों ने 6 स्कूली बच्चों के अपहरण का किया...

बाइक सवार दो संदिग्धों ने 6 स्कूली बच्चों के अपहरण का किया प्रयास, बच्चों ने ऐसे बचाई जान

रायसेन. जिला मुख्यालय से लगे तारापुर क्षेत्र में गुरुवार को छह स्कूली बच्चों के अपहरण के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है, लेकिन बच्चों की सूझबूझ ने उन्हें अगवा होने से बचा लिया।बच्चे अपहरणकर्ताओं के हाथ दांत से काट के भागने में सफल रहे। इस घटना के बाद से रायसेन में दहशत है और […]

kidnap

रायसेन. जिला मुख्यालय से लगे तारापुर क्षेत्र में गुरुवार को छह स्कूली बच्चों के अपहरण के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है, लेकिन बच्चों की सूझबूझ ने उन्हें अगवा होने से बचा लिया।बच्चे अपहरणकर्ताओं के हाथ दांत से काट के भागने में सफल रहे। इस घटना के बाद से रायसेन में दहशत है और लोगों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

इस घटना के बाद बच्चों के परिजन और ग्रामीण थाने पहुंचे और मामले की पुलिस से शिकायत की। पुलिस मामला दर्ज कर बच्चों को लेकर घटना स्थल पर भी पहुंची, लेकिन पुलिस को वहां से कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस इस मामले में प्रकरण दर्ज कर बारीकी से जांच में जुट गयी है।

रायसेन पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला ने बताया कि पुलिस टीम बनाकर पूरे मामले की जांच की जा रही है। सुबह बाइक से आए दो युवकों ने स्कूल जा रहे 6 बच्चों के अपहरण की कोशिश की थी। इस मामले में लोग बच्चा चोर गिरोह के भी सक्रिय होने की आशंका जता रहे हैं। इस घटना के बाद खरबई, दीवानगंज, सांची, सलामतपुर, रायसेन पुलिस स्कूल लगने और छुट्टी होने के समय तैनात रहेगी।