Home क्राईम छत्तीसगढ़ी फ़िल्म एक्ट्रेस माया साहू पर हुआ हमला, घायल अवस्था में अस्पताल...

छत्तीसगढ़ी फ़िल्म एक्ट्रेस माया साहू पर हुआ हमला, घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती, पुलिस जांच में जुटी

भिलाई। दो युवकों द्वारा फ़िल्म अभिनेत्री माया साहू पर हमले की खबर आ रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवकों ने छत्तीसगढ़ी फिल्मों की अभिनेत्री माया पर शनिवार की सुबह डंडे से वार कर दिया। फ़िलहाल उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। […]

छत्तीसगढ़ी फ़िल्म एक्ट्रेस माया साहू पर हुआ हमला, घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती, पुलिस जांच में जुटी

भिलाई। दो युवकों द्वारा फ़िल्म अभिनेत्री माया साहू पर हमले की खबर आ रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवकों ने छत्तीसगढ़ी फिल्मों की अभिनेत्री माया पर शनिवार की सुबह डंडे से वार कर दिया। फ़िलहाल उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘लव दीवाना’ में माया ने मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाया है। पुलिस के मुताबिक भिलाई में माया के निवास के पास ही दो युवकों ने माया पर डंडे से पीछे से वार किया है। हमले में सिर के पिछले हिस्से में माया को चोटें आयी हैं। उन्हें भिलाई के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद दुर्ग रिफर किया गया है।

पुलिस ने हमलावरों और माया के बीच पहले से जान-पहचान होने की आशंका जताई है। पुलिस का कहना है कि पुराने झगड़े की वजह से हमला किया गया होगा।

इस मामले में सुपेला थाना प्रभारी ने बताया कि- ‘आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।’