Home मनोरंजन 37 साल की उम्र में टीवी के इस अभिनेता ने दुनिया को...

37 साल की उम्र में टीवी के इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा, सदमे में टीवी इंडस्ट्री के सितारे और फैंस

मुंबई. टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने आत्महत्या कर ली है. कुशल पंजाबी के निधन की शॉकिंग खबर एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी. उनके आकस्मिक निधन से टीवी इंडस्ट्री के सितारे और फैंस सदमे में हैं. बीती रात कुशल का शव फंदे पर लटका मिला. आज दोपहर 1 बजे कुशल का अंतिम […]

37 साल की उम्र में टीवी के इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा, सदमे में टीवी इंडस्ट्री के सितारे और फैंस

मुंबई. टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने आत्महत्या कर ली है. कुशल पंजाबी के निधन की शॉकिंग खबर एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी. उनके आकस्मिक निधन से टीवी इंडस्ट्री के सितारे और फैंस सदमे में हैं. बीती रात कुशल का शव फंदे पर लटका मिला. आज दोपहर 1 बजे कुशल का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

कुशल की मौत के बाद करणवीर बोहरा ने सोशल साइट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. जिसमें करणवीर बोहरा ने कुशल पंजाबी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है. – ”तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे चौंका दिया है. अभी भी मैं इस बात को नहीं मान पा रहा हूं. मुझे पता है तुम जहां भी होंगे खुश होंगे. जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उससे मुझे कई तरह से प्रेरित किया. लेकिन मुझे क्या पता था.”

बता दें, कुशल ने अपने करियर की शुरूआत बतौर मॉडल की थी. इसके बाद कुशल पंजाबी को टीवी सीरियल ‘इश्क में मरजावां’ में डैनी के किरदार से काफी लोकप्रियता मिली थी.कुशल की पत्नी और 1 बेटा है. वे कई बड़ी फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रहे थे.