Home खेल एशियन पैरा ओलम्पिक चैंपियनशिप में जिंदल के श्रीमंत ने जीता गोल्ड

एशियन पैरा ओलम्पिक चैंपियनशिप में जिंदल के श्रीमंत ने जीता गोल्ड

रायपुर. एशिया आर्म रेसलिंग चैम्पियनशिप में जिंदल स्टील रायपुर मे कार्यरत भिलाई, छत्तीसगढ के खिलाडी श्रीमंत झा ने स्वर्ण पदक पर पुनः कब्जा बना लिया है। श्रीमंत ने फाइनल मुकाबले में कजाकिस्तान के खिलाड़ी को सीधे मुकाबलों में हरा कर इस प्रतियोगीता का खिताब भारत के नाम किया है। श्रीमंत की जीत से देश,  राज्य […]

124
shrimant

रायपुर. एशिया आर्म रेसलिंग चैम्पियनशिप में जिंदल स्टील रायपुर मे कार्यरत भिलाई, छत्तीसगढ के खिलाडी श्रीमंत झा ने स्वर्ण पदक पर पुनः कब्जा बना लिया है। श्रीमंत ने फाइनल मुकाबले में कजाकिस्तान के खिलाड़ी को सीधे मुकाबलों में हरा कर इस प्रतियोगीता का खिताब भारत के नाम किया है।

श्रीमंत की जीत से देश,  राज्य और संस्थान जिन्दल स्टील को गौरवान्वित किया है। एशिया चैंपियन शिप में श्रीमंत का मुकाबला  कजाकिस्तान के खिलाड़ी से हुआ। पच्यससी किलो वेट में खेलने वाले श्रीमंत ने कजाकिस्तान के खिलाड़ी को बुरी तरह पछाड दिया। मैच कजाकिस्तान के ग्राम कारा ओई में खेला गया। यह खिलाडी वह आर्म रेस्लिंग का वजुद है, जो पहले भी 11 पदक जीत कर छत्तीसगढ़ का नाम रौशन कर चुका है। वे जिंदल की रायपुर इकाई मे एक लम्बे समय से कार्यरत हैं। जिंदल के इकाई प्रमुख ने उन्हें उनकी इस मील का पत्थर साबित होने वाली सफलता पर बधाई दी है।