क्राईम

Aryan Drugs Case: उम्मीदों पर कोर्ट ने फेरा पानी, शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत याचिका खारिज, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन को भी नहीं मिली जमानत, अब हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे वकील

मुंबई। (Aryan Drugs Case) ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे की जमानत याचिका पर फैसला सुनाते हुए खारिज कर दिया है. आर्यन समेत अन्य दो आरोपिययों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका भी खारिज हो गई है. मुंबई स्पेशल कोर्ट में जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब वे आर्यन खान की बेल के लिए हाई कोर्ट में जमानत की अर्जी देंगे. फिलहाल, आर्यन को आर्थर रोड जेल में कुछ दिन और जेल में रहना पड़ेगा. 

(Aryan Drugs Case) ड्रग्स केस में फंसे आर्यन की बेल अर्जी पिछले कई दिनों से अगली तारीख पर टाल दी जा रही थी. उम्मीद की जा रही थी कि बुधवार को आर्यन को बेल मिल जाएगी पर उनकी उम्मीदों पर कोर्ट ने पानी फेर दिया है.

गौरतलब है कि (Aryan Drugs Case) आर्यन खान केस को देख रहे सीनियर एडवोकेट अमित देसाई, वकील सतीश मानशिदे और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी कोर्ट पहुंचे हुए थे. उनके अलावा जूनियर वकील भी स्पेशल NDPS कोर्ट में थे. सीनियर वकील अमित देसाई आर्यन खान का केस लड़ रहे हैं.

एनसीबी ने 2 अक्टूबर को किया गिरफ्तार

आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर होने वाली ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान शामिल होने वाले थे. इससे पहले क्रूज शिप पर एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा समेत 8 लोगों को गिरफ्त में लिया था. हालांकि आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिले थे. बीजेपी से जुड़े नेताओं ने एनसीबी को क्रूज पर होने वाली ड्रग्स पार्टी की जानकारी दी थी. जिसके बाद एनसीबी ने एक्शन लिया था.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: