Home क्राईम जशपुर: युवती से रेप के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल,...

जशपुर: युवती से रेप के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल, गिरफ्तार

जशपुर। जिले में पुलिस ने रेप के एक मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बलात्कार के बाद आरोपी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जैसे ही इसकी जानकारी युवती को मिली उसने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। मिली जानकारी के मुताबिक युवती की फटकार से नाराज […]

66
जशपुर: युवती से रेप के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल, गिरफ्तार

जशपुर। जिले में पुलिस ने रेप के एक मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बलात्कार के बाद आरोपी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जैसे ही इसकी जानकारी युवती को मिली उसने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

मिली जानकारी के मुताबिक युवती की फटकार से नाराज प्रवीण कुमार ने उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की। लेकिन युवती ने उसकी धमकियों को गंभीरता से नहीं लिया। इसके बाद आरोपी ने युवती से रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब युवती को इस बात की जानकारी मिली तो उसने पुलिस से शिकायत की. शिकायत को आधार कर पुलिस ने आरोपी को बीते 8 अक्टूबर को गिरफ्तार कर आरोपी को जेल भेज दिया।

पहले से शादीशुदा है आरोपी
आरोपी प्रवीण कुमार पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है। जब युवती को आरोपी के विवाहित होने की जानकारी मिली तब युवती ने इस बात का विरोध किया। साथ ही रिश्ते को तोड़ने की बात कहकर कभी ना मिलने की चेतावनी दी। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता से रेप के दौरान बनाए वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।