Home क्राईम मामूली विवाद पर एक युवक ने दूसरे की कुल्हाडी मारकर की हत्या,...

मामूली विवाद पर एक युवक ने दूसरे की कुल्हाडी मारकर की हत्या, गिरफ्तार

रायगढ़। जिले के ग्राम बेलरिया में मामूली विवाद पर एक युवक ने दूसरे की कुल्हाडी मारकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को खेत में दफना कर फरार हो गया था। लापता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को धड़ दबोचा। जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। घटना चक्रधऱ नगर थाना क्षेत्र का है। […]

मामूली विवाद पर एक युवक ने दूसरे की कुल्हाडी मारकर की हत्या, गिरफ्तार

रायगढ़। जिले के ग्राम बेलरिया में मामूली विवाद पर एक युवक ने दूसरे की कुल्हाडी मारकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को खेत में दफना कर फरार हो गया था। लापता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को धड़ दबोचा। जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। घटना चक्रधऱ नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम बेलरिया निवासी नेहरू राणा के मकान का दरवाजा 13 तारीख की रात किसी ने बंद कर दिया था। राणा इस बात को लेकर गांव के ही प्रेमनाथ प्रधान से विवाद करने लगा। 13 तारीख को सुबह भी जब प्रेमनाथ खेत की ओर जा रहा था तो राणा ने उसे रास्ते में रोक कर गाली गलौज किया और कुल्हाड़ी से प्रेमनाथ प्रधान की हत्या कर दी।
हत्या के बाद साक्ष्य छिपाने के लिए नेहरू राणा ने प्रेमनाथ के शव को खेत में गाड़ दिया और फरार हो गया।

इधर प्रेमनाथ के अचानक गायब होने पर परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट च्रक्रधरनगर थाने में कराई थी। जिसके बाद से पुलिस मृतक की तलाश कर रही थी। पुलिस को जब विवाद के बारे में पता चला तो उसने आरोपी नेहरु राणा की तलाश शुरु की। शनिवार की सुबह वह उड़ीसा में मिला। आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद कर पीएम के लिए रवाना किया गया है।