Home क्राईम मदद के बहाने अस्पताल में महिला से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

मदद के बहाने अस्पताल में महिला से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

मुंबई. शहर के एक सरकारी अस्पताल में एक महिला से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। मामला मुंबई के सियोल अस्पताल का बताया जा रहा है। जहां महिला अस्पताल में भर्ती अपनी बहन की देखभाल कर रही थी। आरोपी ने शुल्क रियायत पत्र भराने के बहाने महिला को मदद की पेशकश की और उसे अपनी […]

112

मुंबई. शहर के एक सरकारी अस्पताल में एक महिला से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। मामला मुंबई के सियोल अस्पताल का बताया जा रहा है। जहां महिला अस्पताल में भर्ती अपनी बहन की देखभाल कर रही थी। आरोपी ने शुल्क रियायत पत्र भराने के बहाने महिला को मदद की पेशकश की और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरोपी युवक की पहचान 31साल के दीपक कुंचुकुर्वे के तौर पर हुई है जो धारावी का रहने वाला बताया जा रहा है। आरोपी किसी काम से अस्पताल आया हुआ था जहां वो महिला से बातचीत करने लगा।

इसी बीच आरोपी ने उसे फीस कंशेसन फार्म के बारे में बताया जिस पर पीड़िता ने इस बारे में कोई जानकारी ना होने की बात कही जिसके बाद आरोपी उसे काउंटर दिखाने के बहाने अस्पताल की पांचवी मंजिल पर ले जाकर दुष्कर्म करने के बाद फरार हो गया। पीडिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को दबोच लिया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।