Home मनोरंजन फ़ैंस और ऑडियंस को बड़ा सरप्राइज देने के लिए तैयार है अर्जुन...

फ़ैंस और ऑडियंस को बड़ा सरप्राइज देने के लिए तैयार है अर्जुन बाजवा, ज़ी 5 के शो स्टेट ऑफ सेज 26/11 के लिए वज़न घटाया

कबीर सिंह की मेगा सफलता के बाद, अर्जन बाजवा डिजिटल प्लेटफार्म की दुनिया में अपने डेब्यू के साथ अपने फेन्स और ऑडियंस को एक बड़ा सरप्राइज देने के लिए तैयार है। अभिनेता ज़ी 5 स्टेट ऑफ़ सीज 26/11 में एनएसजी ब्लैक कैट कमांडो की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। जो 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों […]

कबीर सिंह की मेगा सफलता के बाद, अर्जन बाजवा डिजिटल प्लेटफार्म की दुनिया में अपने डेब्यू के साथ अपने फेन्स और ऑडियंस को एक बड़ा सरप्राइज देने के लिए तैयार है। अभिनेता ज़ी 5 स्टेट ऑफ़ सीज 26/11 में एनएसजी ब्लैक कैट कमांडो की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। जो 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों पर आधारित है|
अपने आकर्षक व्यक्तित्व और रिच बैरीटोन के लिए पहचाने जाने वाले प्रतिभाशाली अभिनेता को पहले कभी न देखें गए अवतार में देखा जाएगा| अपने किरदार में जान डालने के लिए अभिनेता ने अपना सर्वश्रेष्ठ देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

अपने किरदार के लिए वज़न घटाने वाले अभिनेता ने कहा ” किरदार के अनुसार ढलने के लिए मैंने अपना वज़न घटाने में काफी ज्यादा मेहनत की है| एनएसजी कमांडो के वेश में आने की पूरी प्रक्रिया एक यादगार अनुभव था। मुझे किरदार के शेप में आने के लिए कुछ हफ्ते लग गए. मैंने वर्कशॉप्स के दौरान हथियारों को संभालना भी सीखा जोकि कमांडों की भूमिका निभाने के लिए जरुरी था। एनएसजी कमांडो अलग तरीके से काम करते हैं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। ”

उन्होंने आगे कहा “पूरी दुनिया को कर्नल सुनील श्योराण के बारे में पता होना चाहिए, जो आतंकवादियों को ख़त्म करने के लिए अपनी पूरी टीम का नेतृत्व कर रहे थे। जोकि बुलेट कैचर के रूप में भी जाने जाते है, जो नार्थ ईस्ट में लड़ते हुए 3 बुलेट लगने के बाद भी लड़ रहे थे जिनमे से एक बुलेट उनके चेहरे पर लगी थी।
खैर अपने कार्य के प्रति इतने समर्पण दिखाने वाले अर्जन को हम देखने के लिए उत्साहित हैं आखिर उन्होंने हम सभी के लिए क्या किया है। 20 मार्च 2010 को सीज़ 26/11 की सीरीज का बेसब्री से इंतजार है और हम अब और इंतजार नहीं कर सकते!