Home जिले रायपुर अंतागढ़ टेप कांड : मंतूराम ने दोनों पूर्व सीएम पर लगाया गंभीर...

अंतागढ़ टेप कांड : मंतूराम ने दोनों पूर्व सीएम पर लगाया गंभीर आरोप, भूपेश सरकार से की सुरक्षा की मांग

रायपुर. अंतागढ़ टेप कांड में वाइस सैंपल देने के बाद मंगलवार को पूर्व विधायक मंतूराम पवार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं कानून की मदद के लिए बिना भेदभाव के खुद एसाआईटी के सामने आकर वाइस सैंपल दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि पुर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ.पुनित गुप्ता, […]

अंतागढ़ टेप कांड : मंतूराम ने पूर्व दोनों सीएम पर लगाया गंभीर आरोप, भूपेश सरकार से की सुरक्षा की मांग

रायपुर. अंतागढ़ टेप कांड में वाइस सैंपल देने के बाद मंगलवार को पूर्व विधायक मंतूराम पवार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं कानून की मदद के लिए बिना भेदभाव के खुद एसाआईटी के सामने आकर वाइस सैंपल दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि पुर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ.पुनित गुप्ता, पुर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और अमित जोगी को भी अपना वाईस देना नही चाहिए.

इन बड़े नेताओं का वाईस ना देना साक्ष्य छुपाने की श्रैणी में आता है. लम्बे समय से मुख्यमंत्री के पद में रहने वाले और छत्तीसगढ़ के जनता के दिल में राज करने वाले जनसेवक, अपने आवाज़ का मिलान कराने के लिए छुपते फिर रहें हैं. मेरे वाईस देने के बाद छत्तीसगढ़ के ढाई करोड़ जनता के दिल में प्रश्न उठ रहा है कि आखिर ये बड़े नेता कब तक भोले-भाले लोगों के आंखों में धुल झोकते रहेगें.

जिसका नतीजा यह हुआ कि बस्तर के उपचुनाव में मतदाताओं ने ऐना दिखा दिया. अब पारी है निकाय चुनाव का. जिसमें मुझे लगता है कि विधानसभा चुनाव से भी अधिक पायदान नीचे गिरने से इनकार नहीं किया जा सकता है। आगे उन्होंने कहा कि अंतागढ़ टेप कांड में वाइस सैम्पल एसआईटी को देने के बाद छत्तीसगढ़ के दोनों कदावर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमनसिंह और अजीत जोगी के पर गंभीर आरोप लगाते हुए अप्रिय घटना होने की आशंका भी जाहिर की और भूपेश सरकार से जान-माल की रक्षा करने की बात कहीं।