Home क्राईम आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को कोर्ट के बाहर...

आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को कोर्ट के बाहर भीड़ ने जमकर पीटा, पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत

बिलासपुर। बिलासपुर के सरकंडा में आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने सीजे कोर्ट में पेश किया. जैसे ही आरोपी को कोर्ट ले जाने की जानकारी लोगों को मिली वहां पर एक हुजूम सा उमड़ पड़ा. और भीड़ ने आरोपी पर हमला कर दिया. वकील सहित महिलाओं , परिजनों व […]

आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को कोर्ट के बाहर भीड़ ने की जमकर पीटा, पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत

बिलासपुर। बिलासपुर के सरकंडा में आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने सीजे कोर्ट में पेश किया. जैसे ही आरोपी को कोर्ट ले जाने की जानकारी लोगों को मिली वहां पर एक हुजूम सा उमड़ पड़ा. और भीड़ ने आरोपी पर हमला कर दिया. वकील सहित महिलाओं , परिजनों व लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. पुलिस ने किसी तरह आरोपी को बचाकर उसे सुरक्षित निकाला.

बता दें, सरंकडा में दो साल पहले 8 साल की बच्ची से घर के बगल में ही रहने वाले आरोपी भोला साहू ने बलात्कार किया था. पुलिस आरोपी भोलाराम साहू को गुरूवार की रात कवर्धा जिले के सरईपतरा में अपने रिश्तेदार के घर छुपा था. जैसे ही पुलिस को जानकारी मिली पुलिस तत्काल वहां पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बच्ची ने अपने साथ हुए इस घटना की जानकारी शाम को काम से घर लौटने के बाद माता-पिता को दी थी. जिसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ संरकड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया था.