सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: 12 घंटे के भीतर पुलिस ने सुलझाई ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस टीम के लिए एसपी ने की इनाम की घोषणा

शिव शंकर साहनी @सरगुजा। (Ambikapur) पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने में बड़ी सफलता हासिल की है। दरअसल जिले के उदयपुर थानाक्षेत्र के लैंगा में बुधवार की दरमियानी रात में एक 10 साल के बच्चे सहित तीन लोगों की निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी गई थी। इस घटना से आसपास में हड़कंप मच गया था।

(Ambikapur)वही जिले में हत्या की इतनी बड़ी वारदात होने के बाद एसपी एडिशनल एसपी सहित एफएसएल, फोरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंची थी। जिनकी टीम ने घटना के 12 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Gariyaband: देवभोग पुलिस की कार्यवाही, हल्दीराम फ्रेंचाइजी के नाम पर लाखों की ठगी, ऑनलाइन ठगी करने वाले दो अंर्तरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार

(Ambikapur)बता दें कि उदयपुर थानाक्षेत्र के ग्राम लैंगा में 28 वर्षीय कलावती और उसका 10 वर्षीय बेटा चंद्रिका और 55 साल के ससुर की गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस जांच में आरोपी मृतिका का पड़ोसी ही निकला जो मृतिका से अवैध सम्बंध स्थापित करना चाहता था। जिसका विरोध करने पर आरोपी पड़ोसी अरविंद सिदार 8 सितंबर की दरम्यानी रात में पूरी प्लानिंग वे साथ मृतिका के घर मे घुसा और मृतिका पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे बगल में सो रहा कलावती का बेटा जाग गया। उसपर भी आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया। जिससे बच्चा डरकर भागने लगा और घर से 25 मीटर दूर पर जाकर गिरा और चिल्लाने लगा। जिसकी आवाज़ सुनकर आरोपी अरविंद सिदार ने बच्चे का गला काट दिया।

 इसी दौरान आवाज सुनकर मृतिका का ससुर 55 वर्षीय मेघु राम वहां पहुंच गया। आरोपी ने उसे भी नहीं बख्शा और गला काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद कपड़े और  मृतिका का मोबाइल जलाकर गाड़ दिया। और हत्या में उपयोग किया हुआ चाकू अपने घर के पास धान के खेत मे फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिये है। इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने में सक्रिय रहे पुलिस टीम को एसपी ने इनाम देने की घोषणा की है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: