सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: देश में बेलगाम महंगाई, तो केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने शुरू की मुहिम…. विकासखंड स्तर से विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला जारी

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर।  (Ambikapur) देश में बेलगाम महंगाई और उससे निपटने में केंद्र सरकार की विफलता के विरुद्ध अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने सड़कों पर मुहिम चलाने का निर्णय लिया है। पार्टी ने इसके लिए एक समयबद्ध विरोध प्रदर्शन का सिलसिला प्रारंभ करने का निर्णय लिया है, ताकि केंद्र सरकार आम जनता को महंगाई से राहत देने की दिशा में कदम उठाए। (Ambikapur) इसके तहत पार्टी संगठन ने आज विकासखंड स्तर से विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला प्रारंभ कर दिया है जो 17 जुलाई तक चलेगा।

(Ambikapur) इस कड़ी में आज ब्लॉक् कांग्रेस कमेटी अम्बिकापुर शहर के द्वारा खरसिया रोड स्थित अम्बिका पेट्रोल पंप और बनारस रोड स्थित बाबरा पेट्रोल पंप पर धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान ब्लॉक् कांग्रेस कमेटी अम्बिकापुर शहर के अध्यक्ष  हेमंत सिन्हा ने पूरे कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि आज मंगलवार को ब्लॉक स्तर पर पेट्रोल पंपों में धरना प्रदर्शन के साथ ही हस्ताक्षर अभियान भी चलाया जा रहा है।

उन्होंने जानकारी दी कि केंद्र सरकार को जगाने के लिए कार्यकर्ता थाली बजाकर विरोध प्रदर्शन करेंगे। दिनांक 14 जुलाई को जिला स्तरीय विरोध प्रदर्शन और 17 जुलाई को राज्यस्तरीय विरोध प्रदर्शन की कार्ययोजना की जानकारी भी उनके द्वारा दी गई। कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित दर्जा प्राप्त केबिनेट मंत्री और श्रम मंडल के अध्यक्ष मो शफी अहमद ने कहा कि केंद्र सरकार हठधर्मिता से कार्य कर रही है और आमजन की नहीं सुन रही है। ये सरकार को जगाने का प्रयास है।

महंगाई पर केंद्र सरकार की उदासीनता पर हो रहे विरोध प्रदर्शन और हस्ताक्षर अभियान में दर्जा प्राप्त केबिनेट मंत्री और औषधि और पादप बोर्ड़ अध्यक्ष  बालकृष्ण पाठक, महापौर डॉ अजय तिर्की, PCC उपाध्यक्ष  जे पी श्रीवास्तव, PCC महामंत्री  द्वितेंद्र मिश्रा, मो इस्लाम, मेराज गुड्डू, अशोक अग्रवाल, प्रमोद चौधरी, रूही गजाला, नुजहत फातिमा, गीता रजक, आबदी तिग्गा, कुसुम मिंज, सैय्यद अख्तर,  पापिन्दर सिंह, दिलीप धर,, अविनाश कुमार, सौरभ फिलिप, दिनेश कुमार शर्मा, पंकज शुक्ला, गुरुप्रीत सिंह, मो अशफाक, मो हसन, अमित सिंह, दिव्यांश केसरी, प्रिंस विश्वकर्मा, आशीष शील सहित सैकड़ों पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: