सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: मवेशियों से भरा ट्रक पुलिस ने पकड़ा, आरोपी गिरफ्तार, सरगुजा रेंज आईजी ने दिये जांच के निर्देश

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambikapur) मवेशियों से भरी ट्रक को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने पकड़ा है. दरअसल सरगुजा संभाग अंतर्गत जिला सूरजपुर के थाना प्रतापपुर एरिया से लंबे समय से मवेशी तस्कर सक्रिय होकर मवेशियों की तस्करी कर रहे थे। बीते 7 सितंबर 2021 की रात सूरजपुर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा मवेशियों से भरी एक ट्रक को पकड़ने में सफलता हासिल किया गया था लेकिन एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए थे।

वहीं (Ambikapur) रविवार की रात प्रतापपुर थाना क्षेत्र से वाड्रफनगर की ओर जा रही मवेशियों से भरी ट्रक को वाड्रफनगर के गौ रक्षकों के द्वारा पकड़ कर वाड्रफनगर पुलिस हवाले किया गया। पुलिस ने उक्त मामले को उच्च अधिकारियों को अवगत कराते हुए आरोपी नदीम खान,सरफराज खान,नईमुद्दीन, सागीर आलम को हिरासत में लेकर धारा 21 छत्तीसगढ़ कृषक पशु परिरक्षण अधिनियम 4,6,10 के तहत न्यायिक रिमांड पर से जेल भेजा गया है।

मामले में एक वीडियो वायरल हुआ। (Ambikapur) जिसमे प्रतापपुर थाने से लेकर अन्य थाना के पुलिसकर्मियों की मिली भगत सामने आई है। जिस पर सरगुजा रेंज के आईजी अजय यादव ने तत्काल जिले के संबंधित पुलिस अधीक्षक को कार्रवाई करने के लिए निर्देशित करने की बात कही है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: