Chhattisgarh

Ambikapur: ई–कॉमर्स के विरोध में व्यापारियों का प्रदर्शन, एक महीने तक देशव्यापी हल्ला बोल अभियान शुरू

अंबिकापुर। (Ambikapur) ई – कॉमर्स कम्पनियों की मनमानी एवं उनके द्वारा भारत के क़ानूनों का उल्लंघन करने से व्यापारियों का व्यापार बर्बाद हो रहा है ! इसके ख़िलाफ़ रोष और आक्रोश प्रकट करने तथा उपभोक्ता क़ानून के प्रस्तावित नियमों को तुरंत केंद्र सरकार द्वारा लागू करने की माँग को लेकर कैट के द्वारा आज से एक महीने तक देशव्यापी ई – कामर्स पर हल्ला बोल अभियान शुरू किया जा रहा है जिसमें देश के 500 से अधिक शहरों में धरने आयोजित होंगे।

इसी कड़ी में आज अम्बिकापुर(Ambikapur)  में भी धरना प्रदर्शन कान्फीडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स के सरगुजा इकाई द्वारा किया गया है ! ई- कामर्स के द्वारा व्यवसाय संचालित होने से बाजार में विपरीत असर पड़ रहा है! जहां उपभोक्ता ठगी के शिकार हो रहे हैं वहीं छोटे एवं मझोले व्यवसायीयों को भारी आर्थिक क्षति हो रही है तथा सरकार को भी टैक्स की हानि हो रही है।

Dhamtari: जानिए कैसे लगातार बारिश बनी पोल्ट्री फार्म के मालिक के लिए मुसीबत….पढ़िए पूरी खबर

ई-पोर्टल में सामानों का आकर्षक फोटो पोस्ट कर बिना किसी मानक वाले सामानों को उपभोक्ताओं को दिया जा रहा है जिससे आम उपभोक्ता भी ठगी के शिकार हो रहे हैं। ई- कामर्स कंपनियां विदेशी हैं जो भारत देश को अपना चारागाह बना लिए है। भारत देश से मोटी कमाई कर इन कंपनियों के द्वारा विदेशों में पैसा ले जाकर देश को आर्थिक नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

Kanker: नेशनल हाईवे-30 पर भूस्खलन, कई घंटों तक आवागमन रहा बाधित, लोगों में दहशत

(Ambikapur) इन्ही सभी विषयों को लेकर आज धरना प्रदर्शन किया गया। आज के धरने में मुकेश अग्रवाल, रविन्द्र तिवारी, अजीत अग्रवाल, राजू छाबड़ा, सोनू भामरा, अजीत त्रिपाठी, मुकेश शर्मा, अभीषेक सिंह, सत्येंद्र सिंह, फिरोज फिरदौसी, आकाश सेठी, रजत बौरी, नरेंद्र सिंह टुटेजा, रंजय स्वर्णकार, पवन अग्रवाल इत्यादि सामिल हुए।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: