छत्तीसगढ़सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: बीच सड़क पर कार सवार बदमाशों ने युवती नर्स को घसीटा, बचाने आए डॉक्टर से भी की मारपीट, थाने पहुंचा मामला

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambikapur) शहर के आकाशवाणी चौक के पास कार सवार 2 बदमाशों ने पहले तो नर्स की स्कूटी को टक्कर मारी दी। जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की।

इतना ही नही बदमाशों ने उसे रोड पर घसीटा। इसकी सूचना मिलते ही बीच-बचाव करने पहुंचे डॉक्टर की भी बदमाशों ने पिटाई कर दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक कार सवार बदमाश वहां से भाग निकले।

दरसअल (Ambikapur) शहर के मिशन चौक के पास की निवासी एक युवती नर्स बताई जा रही है। वह शाम 4 बजे काम खत्म करने के बाद स्कूटी से घर जाने निकली थी। शहर के आकाशवाणी चौक पर रेड सिग्नल होने के कारण वह रुकी थी। इसी बीच पीछे से कार सवार ने स्कूटी में टक्कर मार दी। नर्स ने इसका विरोध किया। इससे नाराज होकर कार में सवार 2 युवक नीचे उतरे और नर्स से बीच चौक पर ही बेरहमी से मारपीट शुरू कर दी।

Jagdalpur मेडिकल कॉलेज में जूनियर छात्रों से रैगिंग, जूनियर छात्र ने रैगिंग सेंट्रल कमिटी को शिकायत की, दिल्ली से आदेश हुआ जारी, 7 सीनियर संस्पेंड

इधर (Ambikapur) नर्स ने मोबाइल से घटना की जानकारी एक डॉक्टर को दी। सूचना पर जब डॉक्टर बीच-बचाव करने पहुंचा तो बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट की। वही कार सवार बदमाशों ने युवती का हाथ पकड़ कर सड़क पर घसीट दिया।

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजधानी रायपुर में करेंगे ध्वजारोहण, जिला मुख्यालयों में आयोजित मुख्य समारोह में विधानसभा अध्यक्ष, मंत्रीगण और संसदीय सचिव फहराएंगे तिरंगा

मारपीट व घसीटे जाने से युवती जख्मी हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, इस दौरान आरोपी कार लेकर वहां से फरार हो गए। इधर कोतवाली पुलिस ने विभिन्न धाराओं में कार्यवाही करते हुए अपराध दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: