सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: रिटायर शिक्षिका की नृशंस हत्या, किराए के घर में अकेले रहती थी महिला, पहले रस्सी से बांधा पैर, फिर कर दी हत्या

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambikapur) गांधीनगर थाना क्षेत्र के सुभाष नगर में रिटायर शिक्षिका की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है । दरअसल मृत महिला अंबिकापुर में शिक्षिका के पद पर पदस्थ थी और रिटायर होने के बाद गांधीनगर थाना क्षेत्र के सुभाष नगर में किराए के घर में अकेली रहती थी।

(Ambikapur) मृतक रिटायर शिक्षिका के पांव भी रसी से बंधे हुए थे। साथ ही महिला के पास एक पसुल भी पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस को आशंका है कि वृद्ध महिला को पकड़ कर पहले रस्सी से हाथ पैर बांधे गए। उसके बाद पसुल से गला रेत कर हत्या की गई।

Bastar: बदलता बस्तर नई तस्वीर, पुल और सड़कों के बनने से जोखिम से मिली आजादी, 40 गांवों में ग्रामीणों का आसान हुआ जीवन

गांधीनगर पुलिस ने बताया कि मृतिका रिटायर शिक्षिका के परिजनों के द्वारा गांधीनगर थाने में फोन कर बताया गया था कि रिटायर शिक्षिका से फोन पर बात नहीं हो पा रही है। (Ambikapur) जिसके बाद गांधीनगर पुलिस मृतिका रिटायर शिक्षिका के घर पहुंची और दरवाजा खोल देखा तो पुलिस विभाग के आला अधिकारियों के होश उड़ गए। बहरहाल फॉरेंसिक टीम के साथ-साथ पुलिस के कई आला अधिकारी भी जांच में जुटे हैं और रिटायर शिक्षिका की हत्या किस वजह से हुई यह भी अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है और महिला की लास कितने दिन पुरानी है यह भी पोस्टमार्टम के बाद ही क्लियर हो पाएगा।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: