सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: पुलिस व्यवस्था ध्वस्त, रात्रि गश्त पर भी उठ रहे सवाल, आखिर शहर में पुलिससिंग की क्या है व्यवस्था…. कैट सरगुजा ने आईजी को सौंपा ज्ञापन

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambikapur) शहर में बीते दिन ज्वेलरी की दुकान में 60 लाख की हुई चोरी और देर शाम गांधीनगर थाने के समीप दुकान में घुसकर दुकान संचालक से मारपीट कर लूटपाट की घटना सामने आई थी। जिसको देखते हुए कैट सरगुजा ने रेंज आईजी को ज्ञापन सौंपा है।

(Ambikapur) सरगुजा जिले सहित संभाग में अपराधिक प्रकरण तेजी से बढ़ रहा है। आए दिन चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैय़ जिसको देखते हुए कैट सरगुजा छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज सरगुजा के द्वारा रेंज आईजी कार्यालय पहुंचकर बढ़ते अपराधिक प्रकरण को कम करने की मांग को लेकर सरगुजा रेंज आईजी अजय कुमार यादव को ज्ञापन सौंपा है।

Gariyaband: चार साल पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लगा एक्सरे मशीन अब तक नहीं हो पाया शुरू, अधिकारियों ने लोवोल्टेज को बताया वजह

(Ambikapur) ज्ञापन सौंपने के सरगुजा के जिलाध्यक्ष रविंद्र तिवारी ने बताया जिले में पुलिस व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। चोरी सहित मारपीट की कई घटनाएं सामने आ रही है। जिससे रात्रि में होने वाली पुलिस की गश्त पर भी सवाल उठ रहे हैं।

पुलिस का भय लोगों के मन से निकलता जा रहा है। इसका उदाहरण बीते दिन हुए तो मामले साबित कर रहे हैं। कोतवाली थाने से चंद कदमों की दूरी पर स्थित ज्वेलरी की दुकान पर 60 लाख की चोरी गांधीनगर थाने से चंद कदमों की दूरी पर स्थित दुकान संचालक से दुकान में घुसकर मारपीट व लूट की वारदात साबित करता है की शहर में पुलिससिंग की क्या व्यवस्था है।

Corona: फिर बढ़ने लगी संक्रमितों की संख्या, देश में आज मिले 34,403 नए केस, पढ़िए स्वास्थ्य़ मंत्रालय की कोरोना रिपोर्ट

जिले सहित संभाग में पुलिस व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग कैट सरगुजा के द्वारा की गई है।  इन बातों को लेकर रेंज आईजी ने कहा जो भी बातें सामने आई है। उन को देखते हुए जिले सहित संभाग में पुलिसिंग व्यवस्था दुरुस्त करने का हर संभव प्रयास किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: