सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: शराब दुकान पर स्थानीय लोगों ने जड़ा ताला, कई बार कर चुके हैं प्रदर्शन, फिर जो हुआ…

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर । (Ambikapur) जिले के गंगापुर में स्थानीय लोगों ने शराब दुकान पर ताला जड़ दिया। दरअसल लंबे समय से अंबिकापुर के गंगापुर में स्थित अंग्रेजी शराब दुकान को लेकर कई बार स्थानीय लोगों ने इसका विरोध प्रदर्शन किया, लेकिन जिला प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दिया गया। जिसकी वजह से आज स्थानीय लोगों ने गंगापुर के अंग्रेजी शराब दुकान में ताला जड़ दिया।

वही कुछ घंटों तक शराब दुकान बंद रही। जिसके बाद जिला प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शराब दुकान को खुलवाया।

(Ambikapur) इधर स्थानीय लोगों का कहना है कि कई बार जिला प्रशासन को इस बात से अवगत करा चुके हैं कि यहां रोजगार कार्यालय के साथ आसपास में रिहाइशी इलाका होने से महिलाओं को आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

(Ambikapur) शराब पीने वाले लोग महिलाओं को देखकर कमेंट पास भी करते हुए नजर आते हैं। जिसकी वजह से आसपास के लोगों को रहना भी दूभर हो गया है।

Bemetara: अपहरण के बाद युवती से दुष्कर्म, फिर हत्या कर शव को दूसरे गांव में फेंका, दोनों आरोपी गिरफ्तार

वही मौके पर पहुंचे अंबिकापुर एसडीएम ने कहा कि जो भी स्थानीय लोगों की समस्या है। उसमें जिला प्रशासन द्वारा सलाहकार समिति की बैठक आयोजित की जाती है। जिसमें इस बात की चर्चा भी की जाएगी।

जिससे कि स्थानीय लोगों की समस्या का निराकरण हो सके। वही जिन लोगों द्वारा शराब दुकान को बंद किया गया है उनपर शासकीय कार्य मे बाधा डालने की कार्यवाई भी की जाएगी।  

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: