सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: 3 महीने बाद आयोजित हुई सामान्य़ सभा की बैठक, सूची निरस्त की मांग को लेकर कक्ष में ही धरने पर बैठे विपक्षी नेता, तो सत्ता पक्ष ने कही ये बात

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर।  (Ambikapur) जिले के राजमोहनी भवन में मंगलवार को नगर निगम की सामान्य सभा की बैठक का आयोजन हुआ। 3 महीने बाद आयोजित हुई स्थगित सामान्य सभा की बैठक काफी हंगामेदार रही।

प्रधानमंत्री आवास के लिए हितग्राहियों के आवेदन और स्वीकृत आवास को लेकर विपक्ष ने जमकर हंगामा किया। विपक्षी नेताओं ने सूची निरस्त करने की मांग को लेकर सभा कक्ष में ही धरने पर बैठ गए।

(Ambikapur) बैठक के दौरान नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष प्रबोध मिंज सहित विपक्षी पार्षदों ने प्रधानमंत्री आवास के लिए आए हुए आवेदनों तथा स्वीकृत आवासों में गड़बड़ी करने का आरोप लगाते हुए सूची निरस्त करने की मांग की।

Raipur: 23 को मुख्यमंत्री देंगे सौगात, इससे पहले महापौर ने विभिन्न निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण, अधिकारियों सहित लिया जायजा

(Ambikapur) वही सत्ता पक्ष ने कुछ संशोधन करने की बात कही। विपक्ष का आरोप है कि कुछ वार्डों में सैकड़ों की संख्या में आवासों की स्वीकृति दे दी गई है और कुछ  वार्डों में एक भी आवास स्वीकृत नहीं हुए है। जिसे लेकर सामान्य सभा की बैठक में जमकर हंगामा हुआ।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: